बॉलीवुड

दो बार की शादी, शादी से पहले हुई प्रेग्नेंट,15 की उम्र में छोड़ा घर, ऐसी है टीवी की पार्वती की लाइफ़

छोटे पर्दे के कई कलाकार बड़े पर्दे के कलाकारों की तरह ही लोकप्रियता रखते हैं. छोटे पर्दे पर कई धारावाहिकों में काम कर चुकी पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) भी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) ने अपने बेहतरीन काम से अच्छी ख़ासी पहचान बनाई है.

फैंस पूजा की अदाकारी के साथ ही उनकी ख़ूबसूरती के भी दीवाने हैं. आज टीवी की दुनिया में पूजा एक अच्छे खास मुकाम पर है हालांकि इसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत और उनकी काम के प्रति लगन रही है. आपको यह जानकार झटका लग सकता है कि महज 15 साल की छोटी से उम्र में पूजा बनर्जी अपने घर से भाग गई थी.

Puja Banerjee

छोटे पर्दे पर पूजा ने माता पार्वती की भूमिका अदा की है. माता पार्वती का रोल अदा करके पूजा बेहद लोकप्रिय हुई हैं. लेकिन आपको बता दें कि असल ज़िंदगी में पूजा बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत हैं. उनकी कोई भी तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर वो ख़ूब वायरल होती है.

प्यार के लिए छोड़ा घर…

पूजा ने खुद इस बात का ख़ुलासा किया था कि वे 15 साल की उम्र में अपना घर छोड़ चुकी थीं. उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया था. उनका कहना था कि 15 साल की उम्र में वे अपने प्यार के लिए अपने घर से भाग गई थी लेकिन उनका यह फैसला गलत साबित हुआ. पूजा के मुताबिक मुझे उस उम्र में प्यार हो गया था. ऐसा लगा था कि मेरी दुनिया यही है. लेकिन वो सब चला नहीं.

Puja Banerjee

6 फरवरी 1987 को जन्मी पूजा 35 साल की हो चुकी हैं. उनका जन्म पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में हुआ था. उन्हें ‘देवों के देव महादेव’ धारावाहिक से बड़ी पहचान मिली थी. हालांकि उन्होंने कुछ ही महीने इस सीरियल में काम किया था और इसके बाद उन्होंने शो छोड़ दिया था.

Puja Banerjee

पति से दो बार की शादी…

पूजा बनर्जी अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं. उन्होंने एक नहीं दो बार शादी की है और वो भी एक ही शख़्स से. उनके पति का नाम कुणाल वर्मा है. दोनों ने पहले साल 2020 में शादी की थी और फिर दोनों साल 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे.

Puja Banerjee and kunal verma

Puja Banerjee and kunal verma marriage

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)


बता दें कि कुणाल वर्मा (Kunal Verma) भी एक अभिनेता हैं. पूजा और कुणाल ने अप्रैल 2020 में कोर्ट मैरिज की थी. हालांकि इसके बाद दोनों को एक बार फिर से शादी करनी पड़ी. बाद में दोनों कलाकारों ने नवंबर 2021 में फिर से शादी की थी.

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुई पूजा, बन चुकी थी मां…

पूजा ने शादी से पहले ही गर्भवती होने के चलते भी ख़ूब सुर्खियां बटोरी. उन्होंने जब पहली बार कुणाला से कोर्ट मैरिज की थी वे तब प्रेग्नेंट थी. कोर्ट मैरिज के 6 महीने बाद वे मां बन चुकी थी. उन्होंने बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम कृशिव (Krishiv) है.

Puja Banerjee

पूजा ने जब दूसरी बार कुणाल से शादी की थी तब दोनों का बेटा एक साल का हो चुका था. कृशिव (Krishiv) का जन्म 9 अक्टूबर 2020 को हुआ था जबकि कपल ने दूसरी बार शादी गोवा में 16 नवंबर 2021 को की थी.

सोशल मीडिया पर पूजा की है तगड़ी फैन फॉलोइंग…

सोशल मीडिया पर पूजा काफी सक्रिय रहती है और इंस्टाग्राम पर उन्हें 18 लाख (1.8 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

Puja Banerjee

इंस्टाग्राम पर अक्सर पूजा अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें भी साझा करती है. लोग उन्हें ऐसे में ख़ूब ट्रोल भी करते हैं लेकिन अभिनेत्री को ट्रोलिंग से कोइ फर्क नहीं पड़ता है.

Back to top button