दिलचस्पराजनीति

पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर अब हो गई मॉडर्न, UP चुनाव में नए अवतार में आई नजर, देखें तस्वीरें

इन दिनों देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं। इसमें उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Legislative Assembly election, 2022) भी शामिल है। यदि आपको 2019 में हुए लोकसभा चुनाव याद हो तो तब सोशल मीडिया पर एक पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर बड़ी वायरल हुई थी। अब जब एक बार फिर चुनाव आ गए हैं तो लोग इस पोलिंग अफसर की एक झलक फिर से देखना चाहते हैं।

बेहद बदल गई पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर

लोगों के मन में ये उत्सुकता है कि पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर अब कहां ड्यूटी करेंगी और इतने सालों में वे कितनी बदल गई हैं। आज हम आपकी इसी जिज्ञासा को दूर करने जा रहे हैं। दरअसल हाल ही में यूपी चुनाव में यह महिला अफसर एक नए लुक में दिखाई दी। अब उनका ये नया लुक सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

अब मॉडर्न अवतार में आई नजर

इस महिला अफसर का नाम रीना द्विवेदी है। वह लखनऊ के पीडब्लूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर कार्यरत हैं। इस बार के चुनाव में रीना साड़ी की बजाय वेस्टर्न ड्रेस में पहने दिखाई दी। अब उनका गेटअप पहले की तुलना में बेहद बदल गया है। वह अब मॉडर्न लग रही हैं। वे दौरान ब्लैक स्लीवलेस टॉप और ऑफ व्हाइट ट्राउजर पहने नजर आई। इसमें वे बला की खूबसूरत लग रही थी।

इस क्षेत्र में लगी है चुनावी ड्यूटी

रीना द्विवेदी की ड्यूटी इस बार मोहनलालगंज में लगी है। मंगलवार (22 फरवरी) उन्हें ईवीएम मशीन लेकर पोलिंग पार्टी के साथ चुनावी ड्यूटी में जाते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान जब लोगों ने उनका नया अवतार देखा तो दंग रह गए। जानकारी के मुताबिक वे गोसाईगंज बूथ पर काउंटिंग कराएंगी।

फिटनेस को लेकर रहती है जागरूक

रीना की निजी जिंदगी की बात करें तो वे फिटनेस को लेकर काफी जागरूक हैं। उन्हें बचपन से ही फिट रहने और सुंदर दिखने का शौक रहा है। उनका फैशन सेंस भी बहुत अच्छा है। वे बहुत सोच-समझ कर अपनी ड्रेस चुनती हैं। बरहाल लोग उनके इस नए लुक की बहुत तारीफ कर रहे हैं।

मिल चुके हैं फिल्मों के ऑफर

रीना को अपनी सुंदरता और ग्लैमरस लुक के चलते कई फिल्मों के ऑफर भी मिल चुके हैं। लेकिन उन्होंने इन ऑफर को स्वीकार नहीं किया। उन्हें भोजपुरी फिल्मों में काम करने का भी ऑफर मिला था। हालांकि वह अपने बेटे की वजह से इन ऑफर को ठुकराती रहीं। वैसे उनके चाहने वाले उन्हें फिल्मों में जरूर देखना चाहते हैं, लेकिन ये फिलहाल तो नहीं होने वाला है।

Back to top button