दिलचस्प

5000 युवतियों से सेक्स करने वाला अय्याश राजा, प्रिंसेस डायना से भी बनाना चाहता था शारीरिक संबंध

दुनिया में अलग-अलग देशों में जब राजतंत्र हुआ करता था, उस समय राजा कई शादियां करते थे। उनकी कई रानियां भी हुआ करती थीं और जिस राजा की जितनी रानियां, उतनी ही उसकी प्रसिद्धि भी बढ़ जाती है। अब न राजशाही रही और न ही सैकड़ों रानियां। इसी वजह से अब लोगों ने सैकड़ों शादियां वाला चलन भी खत्म कर दिया। आज हम आपको एक ऐसे अय्याश राजा के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको सेक्स के अलावा कुछ सूझता ही नहीं था। वो 5000 युवतियों से शारीरिक संबंध भी बना चुका था। आइए जानें वो कौन है और इस समय कहां रहता है।

स्पेन का पूर्व राजा था अय्याश

जिस अय्याश राजा के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो स्पेन का राजा था। उसका नाम जुआन कार्लोस था और वो साल 1975 में राजा बना था। जुआन के काले कारनाम के किस्से स्पेन की गलियों में आज भी गूंजा करते हैं। लोग उनकी अय्याशी के चर्चे सुनकर हैरत में पड़ जाते हैं। उसकी अय्याशी का ये सच दुनिया के सामने भी आ चुका है। स्पेन का ये राजा सेक्स का लती थी। उसके मन में बस महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने के विचार ही चला करते थे। इसी वजह से वो काफी बदनाम हो गया था।

देश की होने लगी थी बदनामी

जुआन की सेक्स की इस की वजह से सिर्फ उनकी ही नहीं बल्कि पूरे देश की भी बदनामी हो रही थी। इसका खुलासा पूर्व पुलिस कमिश्नर ने संसद में किया था। उन्होंने बताया था कि देश का नाम खराब होने की वजह से जनता भी अपने राजा से काफी तंग आ गई थी। कमिश्नर ने बताया था कि राजा की अय्याशी का आलम ये था कि उसने करीब 5000 महिलाओं के साथ सेक्स कर लिया था। इसके बाद भी उसकी ये लत बढ़ती ही जा रही थी। उसके मन में सेक्स के अलावा कोई और ख्याल आता ही नहीं था।

प्रिंसेस डायना को भी किया था अप्रोच

अय्याश राजा के ऊपर एक किताब भी लिखी गई है। इस किताब में कई चौंकाने वाले दावे किए गए हैं। इसमें बताया गया है कि जुआन के कई बड़ी हस्तियों से भी संबंध थे। इनमें इटालियन राजकुमारी, बेल्जियम की गर्वनेंस से लेकर स्पेन की गायिका भी थीं।

इस किताब में एक और खुलासा किया गया है जो काफी हैरान करने वाला है। इसमें बताया गया है कि जुआन ब्रिटेन की प्रिंसेस डायना से भी संबंध बनाना चाहता था। उसने डायना को भी गर्लफ्रेंड बनाने के लिए अप्रोच किया था लेकिन बात नहीं बन सकी थी।

शरीर में डाले गए थे महिलाओं के हार्मोन

राजा की सेक्स करने की लत इतनी बढ़ गई थी कि उसने सिर्फ 6 महीने के भीतर ही 600 लड़कियों के साथ सेक्स कर लिया था। इस वजह से परेशान होकर देश ने एक बड़ा फैसला ले लिया था। राजा की इस लत को कम करने के लिए उसके शरीर में महिलाओं के हार्मोन्स को भी डाल दिया गया था। ऐसा करके उसके शरीर में पुरुष हार्मोन कम किया गया था।

अबूधाबी में रहता है अय्याश राजा

अय्याश राजा अब स्पेन में नहीं रहता क्योंकि उसको देश निकाला दे दिया गया है। इसकी वजह उसके द्वारा किए गए घोटाले थे जिनमें उसने पैसों की हेराफेरी की थी। इसी वजह से उसको देश में रहने की इजाजत नहीं है। अब वो अबूधाबी में रहता है।

Back to top button