बॉलीवुड

कभी बाथरूम जितने बड़े घर में रहते थे नवाज़ुद्दीन, आज है मन्नत सा आलीशान बंगला, देखें Inside Photos

अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाले मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सुनहरे पर्दे पर एक अमिट छाप छोड़ी है। 19 मई 1976 को मुजफ्फर में जन्मे नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज बॉलीवुड की दुनिया में अपनी एक खास पहचान रखते हैं और उन्होंने आज इंडस्ट्री में एक ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है जिसके चलते उनका नाम बॉलीवुड के टॉप अभिनेता की लिस्ट में शामिल हो गया है।

nawazuddin siddiqui

कहा जाता है कि बॉलीवुड दुनिया में काम करने से पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी कभी चौकीदार का काम किया करते थे लेकिन आज वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं और उनके पास फिल्मों की भरमार है। इन दिनों सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का मुंबई में बना घर ‘नवाब’ जमकर चर्चा में है और हर कोई इस घर की तुलना शाहरुख खान के बंगले मन्नत से कर रहे हैं।

nawazuddin siddiqui

बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पिछले दिनों ही अपने नए घर में पार्टी रखी थी जिसमें बॉलीवुड दुनिया से जुड़े कई सेलेब्स पहुंचे थे। रिपोर्ट की मानें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस घर को बनने में करीब 3 साल का समय लग गया। उन्होंने अपने घर का नाम उनके पिता नवाब के नाम पर रखा हुआ है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने घर को बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया है। नवाज का यह नया घर शहर के पॉश एरिया वर्सोवा में स्थित है।

nawazuddin siddiqui

हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इस सपने को लेकर कहा कि, “मुझे याद है कि जब मेरे पिता कुछ साल पहले मुंबई में मुझसे मिलने आए थे, तो वो बहुत अपसेट हो गए थे और कहा, ‘ये किस तरीके के कबूतरखाने में रहते हो तुम लोग। मैं उस समय 3 BHK अपार्टमेंट में रह रहा था, जो हमारे होमटाउन वाले घर की तुलना में बहुत छोटा था, जिससे पिताजी बहुत प्यार करते थे। उनका मन मुंबई के घर में नहीं लगता था। इसलिए मेरे मन में हमेशा ये बात रहती थी कि मैं एक दिन उन्हें मुंबई में एक बड़ी जगह पर ले जाऊंगा, लेकिन उससे पहले ही उनका निधन हो गया। काश मेरे पिताजी इस बंगले को देख पाते।”

nawazuddin siddiqui

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपनी आने वाली फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म को अभिनेत्री कंगना रनौत प्रड्यूस कर रही है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ अभिनेत्री अवनीत कौर मुख्य किरदार में नजर आने वाली है।

nawazuddin siddiqui

इसके अलावा नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘हिरोपंती-2’ में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नेगेटिव रोल होगा। इसके अलावा भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पास ‘अफवाह’ जैसी फिल्में शामिल है जिसमें वह अभिनेत्री भूमि पेडणेकर के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

nawazuddin siddiqui

बता दें, नवाजुद्दीन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत आमिर खान के साथ फिल्म ‘सरफरोश’ के जरिए की थी। इस फिल्म में नवाजुद्दीन के अभिनय को काफी सराहा गया और उन्हें बड़ी फिल्में ऑफर हुई। सरफ़रोश में देखने के बाद अनुराग कश्यप ने उन्हें फिल्म ‘ब्लैक फ्राइडे’ में लिया और यह फिल्म उनके करियर की हिट साबित हुई। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फ़िल्में दी।

nawazuddin siddiqui

Back to top button