समाचार

फरवरी में हुई शादी, ससुराल वाले चाहते हैं बच्चा, पति सेक्स नहीं करता है…रिपोर्ट लिखवानी है

पति और पत्नी के बीच कई बातें निजी होती हैं। उनमें लड़ाई झगड़े तो होते रहते हैं लेकिन कुछ बातें अत्यन्त निजी मानी जाती हैं। इन बातों को सार्वजनिक नहीं किया जाता है। इन बातों में यौन संबंध भी होते हैं। हालांकि कई बार ऐसे मामले भी सामने आते हैं जब विवाहित जीवन की निजी बातें खुलकर सामने आ जाती हैं।

कुछ ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला अहमदाबाद से सामने आय़ा है। यहां पर एक महिला थाने पहुंच गई और पुलिस से पति के सेक्स न करने की शिकायत की और रिपोर्ट दर्ज करवा दी। आइए जानें ये पूरा मामला क्या है और महिला की कौन सी मजबूरी उसको थाने ले आई।

ये चौंकाने वाला मामला अहमदाबाद के साबरमती से सामने आया है। यहां एक 33 साल की महिला थाने पहुंची और हैरानी भरी वजह बताकर रिपोर्ट लिखने को कहा। महिला ने थाने में मौजूद पुलिसवालों से कहा कि उसका पति उसके साथ सेक्स नहीं करता है। महिला ने बताया कि दोनों की शादी को एक साल हो चुके हैं। सालभर के बाद भी उसके पति ने उससे शारीरिक संबंध नहीं बनाये हैं। महिला ने कहा कि यौन संबंध उसका हक हैं और वो अपने अधिकार को पाना चाहती है। हालांकि जब भी वो सेक्स की बात करती है तो पति उसको झिड़क देता है और संबंध बनाने से मना कर देता है।

फरवरी में हुई शादी, ससुराल वाले चाहते हैं बच्चा

महिला ने बताया कि उन दोनों की शादी पिछले साल फरवरी महीने में हुई थी। दोनों की मुलाकात वेबसाइट के जरिए हुई थी। इसके बाद ही दोनों ने शादी का फैसला किया और दोनों ने विवाह कर लिया। हालांकि उसका पति उसके साथ संबंध ही नहीं बनाएगा, ये उसने कभी सोचा भी नहीं था। महिला का कहना है कि उसके ससुरालवाले शादी के बाद से ही बच्चा चाह रहे थे लेकिन जब भी वो पति से सेक्स के बारे में बात करती थी तो वो प्रताड़ित करने लगता था। इतना ही नहीं ज्यादा कहने पर वो उसका कई बार गला भी दबाने की कोशिश कर चुका है।

घर से निकाला, मायके में रहती है महिला

शादीशुदा महिला ने बताया कि उसके पति की हरकतें भी अजीब हैं। वो अक्सर रात को अजीबो गरीब कपड़े पहन लेता है। जब वो सेक्स करने की बात कहती है तो बोलता है कि वो यौन संबंध नहीं बना सकता है। पति अजीब कपड़े पहनकर बोलता है कि क्या मैं आदमी दिखता हूं। वहीं बच्चे की बात करने पर आईवीएफ से बच्चा पैदा करने की बात करता है। हालांकि वो इस प्रक्रिया से बच्चा नहीं चाहती है।

महिला ने जब बच्चे की जिद की तो पति ने मार्च 2021 में उसको घर से निकाल दिया। पीड़िता का आरोप है कि वो तब से ही अपने माता-पिता के साथ साबरमती में रह रही है। वहीं उसका कहना है कि अब वो ससुराल आने की बात कहती है तो ससुरालवाले 25 लाख रुपये दहेज की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और छानबीन कर रही है।

Back to top button