बॉलीवुडसमाचार

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में फरार कास्टिंग डायरेक्टर समेत 4 गिरफ्तार, ऐसे बनाता था पोर्न फिल्म

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में फरार चल रहा कास्टिंग डायरेक्टर पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। इस कास्टिंग डायरेक्टर के साथ 3 और लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने बड़ी कार्रवाई करते हुए फरार चल रहे इन चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। कास्टिंग डायरेक्टर और उसके तीन सहयोगियों को मुम्बई के वर्सोवा और बोरीवली के इलाकों से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस को मिली थी गोपनीय जानकारी

Raj kundra

प्रॉपर्टी सेल के अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक चारों आरोपी मामला दर्ज होने के बाद से फरार चल रहे थे और इनकी तलाश में टीमें लगातार जुटी हुईं थी। इसी दौरान उन्हें अपने गोपनीय सूत्रों से यह जानकारी मिली कि मामले के एक आरोपी कास्टिंग डायरेक्टर नरेश कुमार राममनोहर पाल वर्सोवा इलाके में आने वाला है।

shilpa shetty and raj kundra

इस सुराग के मिलते ही प्रॉपर्टी सेल की टीम ने ट्रैप लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया। पाल से पूछताछ के दौरान क्राइम ब्रांच को 3 अन्य आरोपियों के बारे में जानकारी मिली, जो उसके सहयोगी भी हैं। इसके बाद क्राइम ब्रांच ने 2 आरोपियों सलीम गुलाब सय्यद और अब्दुल गुलाब सय्यद को गोरेगांव और अमन बरनवार को बोरीवली इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

ऐसे जबरन बनवाते थे पोर्न फिल्म

क्राइम ब्रांच के मुताबिक इन चारों पर मॉडल्स और अभिनेत्रियों से जबरदस्ती पोर्न फिल्में शूट करवाने और उनका बलात्कार करने का आरोप है। जानकारी के मुताबिक कास्टिंग डायरेक्टर नरेश पाल जबरदस्ती मढ़ इलाके में उन्हें लेकर जाता था और वहां उन्हें पोर्न फिल्में शूट करने के लिए मजबूर करता था। पोर्न फिल्में जबरदस्ती शूट करने के बाद उन्हें महज 2000 रुपए देता था और इस काम में बाकी के तीनों आरोपी उसकी मदद करते थे। मामला दर्ज होने के बाद से ये आरोपी गोवा और शिमला में छिपे हुए थे।

राज कुंद्रा जमानत पर रिहा है

बता दें कि मुम्बई क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी मामले में कुल 4 मामले दर्ज किए हैं और सभी की जांच के लिए बाकायदा एक एसआईटी की टीम बनाई गई है। यह मामला उस वक़्त चर्चा में आया था, जब अभिनेत्री गहना वशिष्ठ और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था। फिलहाल दोनों जमानत पर जेल से बाहर हैं और पूरे मामले की जांच क्राइम ब्रांच कर रही है।

Back to top button