दिलचस्प

एक दांत की कीमत 17 लाख, फिर भी नहीं बेच रही है ये अमेरिकी लड़की, जानें क्यों है इतना महंगा?

दुनिया में वैसे तो आपने कई कीमती चीजों के बारे में सुना होगा। किसी के पास कीमती घर तो किसी के पास कीमती घड़ी या गाड़ी होते हैं।

वैसे तो इनकी कीमत सुनकर हमको आश्चर्य नहीं होता है लेकिन अगर हम कहें कि एक दांत की कीमत 17 लाख रुपये है तो आपको यकीन नहीं होगा। आप इस बात को मानने से भी इनकार कर सकते हैं लेकिन अमेरिका में एक युवती है जिसने ये दावा किया है कि उसके एक दांत की कीमत 17 लाख रुपये है। आइए जानें कौन है वो लड़की और उसका ये दांत इतना कीमती क्यों है।

अमेरिकी मॉडल है युवती

सोशल मीडिया पर अजीबो गरीब घटनाएं होती रहती हैं। यहां कई लोग ऐसे भी होते हैं जिनके बारे में आपको पता ही नहीं होगा। जिस युवती के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो अमेरिका की मॉडल है जिसका नाम एली रे है।

एली ने भी सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाली बात बताई। उनका कहना है कि उनके एक दांत की कीमत 17 लाख रुपये है। मॉडल ने ये भी बताया कि आखिर उनका एक दांत इतना महंगा क्यों है।

इस वजह से दांत की इतनी कीमत

अमेरिकी मॉडल ने बताया कि उनके दांत की कीमत लगाने वाला उनका ही फैन है। एली ने कहा कि हाल ही में उनको सोशल मीडिया पर उनका फैन मिला था। उसने एली के दांतों की बहुत तारीफ की थी और कहा था कि वो अपने दांत उसको दे दे। फैन उसके दांतों से बहुत प्यार करता है और इसके बदले में वो एक दांत का 15 लाख रुपये देने का ऑफर भी दे रहा था।

इतना ही नहीं उसका यहां तक कहना था कि वो डॉक्टरी खर्च भी देगा। जितना भी खर्च दांत को निकलवाने में आएगा, वो एली को देने के लिए तैयार था। हालांकि एली ने अपने दांत को देने से साफ इनकार दिया। उसका कहना है कि उसको फैन की इस मांग पर ही हंसी आ रही थी।

एडल्ट कंटेंट बनाती हैं एली

एली रे पहले नर्स का काम करती थीं लेकिन फिर उन्होंने अपना ये काम छोड़ दिया। इसके बाद से वो एडल्ट कंटेंट बनाने लगी। एली अपने पति के साथ काम करती है और एडल्ट कंटेंट बनाती हैं। अब एली की कमाई करोड़ों रुपये में होती है। अब मॉडल एली को लोग करोड़पति एली के नाम से भी बुलाने लगे हैं। कुछ ही सालों में एली ने एडल्ट कामों से करोड़ों रुपये कमा लिए हैं।

Back to top button