समाचार

बुजुर्ग मां की देखभाल नहीं कर रही थी बहुएं, 3 भाइयों ने एक साथ अपनी-अपनी पत्नियों को दे दिया तलाक

तीन भाइयो का परिवार एक साथ रहता था, उनके साथ उनकी बुजुर्ग मां भी साथ रहती थी, लेकिन तीनों भाइयों की पत्नियां अपनी सास का ध्यान नहीं रखती थीं, एक दिन अचानक तीनों भाइयों ने अपनी मां को ऐसी हालत में देख लिया की उन तीनों ने एक साथ अपनी पत्नियों का तलाक दे दिया।

मां की सेवा नहीं करने पर तीन भाईयों को इतना गुस्सा आया, कि उन्होंने एक मिनट के अंदर ही अपनी अपनी पत्नियों को तलाक दे दिया। हैरान करने वाला ये मामला अल्जीरिया का है, जहां एक साथ तीन भाईयों ने अपनी अपनी पत्नियों को तलाक दे दिया।

गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, अल्जीरिया के रहने वाले तीन भाइयों ने कथित तौर पर अपनी पत्नियों को “एक मिनट से भी कम समय” में तलाक दे दिया, जब वे बुजुर्ग मां की देखभाल नहीं कर रहीं थीं। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीनों भाईयों ने जब देखा की उनकी पत्नियां उनकी बुजुर्ग मां की देखभाल नहीं कर रही हैं, तो वो गुस्सा से आग बबूला हो गये थे.

divorce

मां की सेवा नहीं कर रही थीं

स्थानीय मीडिया के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि, एक दिन जब तीनों भाई काम से लौटे तो उन्होंने देखा कि, उनकी बीमार मां की देखभाल उनके पड़ोसी कर रहे हैं। तीनों भाईयों को पता चला कि, उनकी मां को उनके पड़ोसियों ने नहलाया और खाना खिलाया है, जिससे तीनों भाई गुस्से में आगबबूला हो गये और उन्होंने फौरन ही अपनी पत्नियों को तलाक देने का फैसला कर लिया। रिपोर्ट के मुताबिक, तीनों भाईयों ने एक मिनट के अंदर ही अपनी अपनी पत्नियों को तलाक दे दिया

 भाइयों की बहन करती थी सेवा

रिपोर्ट में कहा गया है कि तीनों भाईयों की बुजुर्ग मां की देखभाल करने के लिए उनकी बहन हफ्ते में दो बार अपनी मां के पास आती थी, लेकिन हाल ही में नहीं आ सकी क्योंकि उसका पति बीमार हो गया था। ऐसे में बेटी अपनी मां की देखभाल के लिए नहीं आ पाई।

रिपोर्ट के अनुसार, पत्नियों ने मां की देखभाल करने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद बुजुर्ग महिला की हालत काफी खराब हो गई थी और तीनों भाईयों के काम पर जाने के बाद उसकी देखभाल कोई नहीं करता था। जिससे परेशान होकर तीनों भाईयों ने अपनी अपनी पत्नियों को तलाक दे दिया।

Back to top button