बॉलीवुड

वो सेक्सुअल दरिंदा है, उसने कई लड़की के साथ..उर्फी जावेद ने बताई डायरेक्टर के शारारिक शोषण की कहानी

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ ओटीटी की कंटेस्टेंट रही उर्फी जावेद आए दिन अपने अजीबो गरीब ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रहती है। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें भी शेयर करती रहती है। वही उनकी स्टाइलिश ड्रेस लोगों का ध्यान खींचती है। बता दें, उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल ‘चंद्र नंदिनी’ से की थी।

इसके बाद उन्होंने ‘मेरी दुर्गा’, ‘डायन’, ‘जीजी मां’ और ‘बेपनाह’ जैसे कई सीरियल्स में काम किया और अपनी पहचान बनाई। इसके बाद उर्फी जावेद को बिग बॉस में जाने का मौका मिला। हालांकि वह 8 दिन के बाद ही घर से बाहर हो गई, लेकिन उनका नाम काफी चर्चाओं में रहता है। अब हाल ही में उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा बयान दिया है जिसके चलते वह एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई है।

Urfi Javed

दरअसल, एक्टिंग की दुनिया में कास्टिंग काउच का सामना हर किसी लड़की को करना पड़ता है। कुछ एक्ट्रेसेस तो इस पर बेबाकी से अपना बयान देती है तो वहीं कुछ अभिनेत्रियां इससे समझौता कर लेती है। लेकिन इसी बीच ऊर्फी जावेद ने कास्टिंग काउच को लेकर काला सच बयां किया है जिसके चलते वह लाइमलाइट में बनी हुई है।

हाल ही में उर्फी जावेद ने कास्टिंग डायरेक्टर साथ हुई बातचीत के कुछ स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उर्फी का कहना है कि वह चाहती है कि जवान लड़कियां इस बात को जानें कि वह उसके आस-पास बिलकुल भी सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने लिखा कि, ‘”मैंने अपने पैसे पाने के लिए बहुत मेहनत की। और अपने पैसे भी मांग रही हूं, जो कि कोई गुनाह नहीं है। लेकिन जवान लड़कियों का उत्पीड़न करना गुनाह है।”

urfi javed

इस पोस्ट में उर्फी जावेद ने बताया है कि उनके अलावा कई लड़कियों ने ओबेद अफ्रीदी पर आरोप लगाया है कि वह उन्हें शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहते हैं। वहीं ओबेद अफरीदी ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, “काम निकलवाकर लोग भूल जाते हैं और इल्जाम लगाते हैं।”

urfi javed

इसके बाद उर्फी ने एक पोस्ट में लिखा कि, “मैंने बहुत लोगों के साथ काम किया है। अगर हम अच्छी तरह काम कर पाते तो मैं तुम पर क्यों आरोप लगाती। ये पैसों के बारे में नहीं है। मेरे पास सबूत हैं, जहां उसने यंग लड़कियों के सामने मास्टरबेट किया है और ये सब करके उनसे कहा कि ये वीडियो मीटिंग है।”

urfi javed

आगे उर्फी ने लिखा कि, “मैं उसके खिलाफ लड़ रही हूं, क्योंकि वो सेक्सुअल दरिंदा है। मैं सभी को ये बताना चाहती हूं कि लड़कियां इसके आस पास सुरक्षित नहीं हैं। मैं पैसे कमाने के लिए मेहनत करती हूं और अपने खुद के पैसे मांगना क्राइम नहीं है, लेकिन लड़कियों को सेक्सुअली टॉर्चर करना क्राइम है।”

बता दें, उर्फी जावेद द्वारा शेयर किए गए यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं और लोग कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

Back to top button
?>