बॉलीवुड

गंदी बात की एक्ट्रेस सजीली’ असल जिंदगी में दिखती है ऐसी, ‘भाभी जी घर पर है’ में आएगी नजर?

ऑल्ट बालाजी (ALT Balaji) की गंदी बात (Gandii Baat) वेब सीरीज दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। इस सीरीज में सजीली का किरदार निभाने वाले फ्लोरा सैनी (Flora Saini) हर किसी की फेवरेट हैं। फ्लोरा की उम्र 43 साल है लेकिन बोल्डनेस का तड़का लगाने में वे न्यूकमर एक्टर्स से भी कही आगे हैं। वे जब स्क्रीन पर आती हैं तो लोग उन्हें देख आहें भरने लगते हैं।

रियल लाइफ में भी बोल्ड है गंदी बात की सजीली

फ्लोरा सैनी ऑनस्क्रीन जितनी बोल्ड हैं, रियल लाइफ में उतनी ही ग्लैमरस भी हैं। यदि आप उनका इंस्टाग्राम अकाउंट खँगालोगे तो आपको उनकी एक से बढ़कर एक सेक्सी तस्वीरें देखने को मिल जाएंगे। फ्लोरा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे यहां अपनी निजी और बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इन तस्वीरों के चलते उनकी लोकप्रियता भी बरकरार रहती हैं।

इन फिल्मों में आ चुकी है नजर

वैसे तो फ्लोरा सैनी अक्सर अपने बोल्ड सीन्स को लेकर ही पहचानी जाती हैं। लेकिन वे कुछ बॉलीवुड फिल्मों में दिलचस्प रोल भी कर चुकी हैं। जैसे उन्होंने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर स्त्री में चुड़ैल का रोल कर सबको चौंका दिया था। इसके अलावा वे दबंग 2 और बेगम जान जैसी फिल्मों में भी रोल कर चुकी हैं। हालांकि उन्हें सबसे अधिक लोकप्रियता गंदी बात के बाद ही मिली।

‘भाभी जी घर पर हैं’ में मिल सकता है काम

हाल ही में फ्लोरा सैनी को लेकर एक खबर आई थी कि वे जल्द ही टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में नजर आ सकती हैं। बताया जा रहा है कि शो के मेकर्स ने उन्हें अनीता भाभी के रोल के लिए अप्रोच किया है। दरअसल वर्तमान में अनीता भाभी का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस नेहा पेंडसे शो को छोड़ने वाली हैं। ऐसे में मेकर्स को नई अनीता भाभी की तलाश है।

यदि सबकुछ सही रहा तो दर्शक गंदी बात की फ्लोरा सैनी अनीता भाभी के रोल में देख सकेंगे। हालांकि अभी तक इस बारे में शो मेकर्स या फ्लोरा की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। अब ये तो वक्त ही बताएगा कि फ्लोरा शो में अनीता भाभी बनती हैं या नहीं। वैसे बोल्ड सीन देने वाली फ्लोरा को इस रोल में देखने के लिए दर्शक बड़े उत्सुक नजर आ रहे हैं।

बोल्डनेस और कॉमेडी दोनों का तड़का लगाने में है माहिर

यदि फ्लोरा ‘भाभी जी घर पर हैं’ में आ गई तो इस शो और फ्लोरा दोनों की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा देखने को मिलेगा। फिलहाल फैंस फ्लोरा सैनी हॉट इंस्टाग्राम तस्वीरों को देखकर ही अपने दिल को तसल्ली दे रहे हैं। लेकिन शो का हिस्सा बनने के बाद वे उन्हें रोज टीवी पर देख सकेंगे। हालांकि शो में बोल्ड सीन तो शायद ही होंगे, लेकिन हाँ कॉमेडी का फुल तड़का जरूर होगा।

Back to top button