दिलचस्प

बिल्ली को चूम रही थी महिला, कुत्ते ने मार ली बाजी, बिजली की रफ्तार से बीच में आया और..

कहते हैं जानवर इंसानों के सबसे अच्छे दोस्त होते हैं। इनकी दोस्ती और प्यार पर आप आंख बंद कर भरोसा कर सकते हैं। यह अपने मालिक को लेकर बहुत वफादार होते हैं। उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं। मालिक के साथ रहते-रहते इन्हें उनसे प्यार हो जाता है। इस प्यार में जलन की भावना भी होती है। ये भावना तब पैदा होती है जब मालिक उन्हें छोड़ किसी और से प्यार कर रहा होता है।

घर में जब दो बच्चे होते हैं, और मां किसी एक को दूसरे से अधिक प्यार करती है तो बच्चे में जलन जरूर होती है। ऐसा ही पालतू जानवरों में भी होता है। यदि आपके घर दो पालतू जानवर हैं और आप किसी एक को दूसरे से ज्यादा आहमीयत दें तो उनमें भी जलन की भावना पैदा हो जाएगी। ऐसे में वे अपने मालिक का प्यार हासिल करने के लिए कई हैरान करने वाली चीजें करते हैं। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कुत्ते और बिल्ली के इस वीडियो को ही देख लीजिए।

बिल्ली को चूम रही थी महिला, कुत्ते ने मार ली बाजी

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला के पास बिल्ली और कुत्ता दोनों है। कुत्ता के पिंजरे में बंद है। हालांकि पिंजरे का दरवाजा खुला हुआ है। वहीं पिंजरे के ऊपर बिल्ली बैठी हुई है। अब महिला अपनी प्यारी सी कैट को किस (Kiss) करने वाली होती है, लेकिन तभी उसका कुत्ता बीच में छलांग लगाकर आ जाता है और महिला को चूम लेत है।

मजेदार बात ये होती है कि कुत्ता महिला को चूमने के बाद ऐसी प्रतिक्रिया देता है मानो इसे पता हो कि उसकी क्यूटनेस को फिल्माया जा रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर naturaldixe नाम के पेज ने साझा किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा “Men Will Be Men” मतलब “आदमी हमेशा आदमी ही रहेंगे।”

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। इसे अभी तक 6 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं। वीडियो पर दिलचस्प कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “आपका कुत्ता आप से बहुत प्यार करता है।” वहीं दूसरे ने लिखा “यहां तो कुत्ता पलक झपकते ही बाजी मार ले गया।” फिर एक कमेंट आता है “इस वीडियो को देख यही लगता है कि कुत्ते बिल्ली से अधिक प्यार करते हैं।”

देखें वीडियो-


वैसे आप लोगों को ये वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। वीडियो पसंद आया हो तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना न भूलें।

Back to top button
?>