बॉलीवुड

कभी इस एक्ट्रेस की खूबसूरती पर जान छिड़कते थे फैंस, अब पहचानना भी हुआ मुश्किल, सामने आई ऐसी फोटो

मीनाक्षी शेषाद्रि 80 और 90 के दशक की लोकप्रिय अदाकारा हैं. मीनाक्षी ने अपने समय में कई फिल्मों में काम किया और आज भी उनकी कई फ़िल्में फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती हैं. मिनाक्षी उस समय की टॉप की अदाकाराओं में से एक थीं. वहीं उनकी ख़ूबसूरती का भी कोई जवाब नहीं रहा.

meenakshi sheshadri

ढाई दशक से भी लंबे समय से मीनाक्षी बड़े पर्दे से दूर है. उन्होंने शादी के बाद फ़िल्मी दुनिया और भारत दोनों छोड़ दिया था और वे अपने पति के साथ विदेश में शिफ्ट हो गई थीं. अब भी अभिनेत्री अपने परिवार के साथ विदेश में ही रहती हैं. लेकिन इसके बावजूद फैंस उन्हें भूले नहीं है.

meenakshi sheshadri

मीनाक्षी के लुक में भी अब गजब का बदलाव आ गया है. एक समय था जब मीनाक्षी की ख़ूबसूरती पर दर्शक मर मिटते थे जबकि अब उम्र के साथ मीनाक्षी काफी बदल चुकी है. वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती है और फैंस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरों को साझा करती हैं.

meenakshi sheshadri

घायल, घातक जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी दमदार अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी मीनाक्षी शेषाद्रि ने हाल ही में एक बार फिर से अपनी तस्वीर साझा की है. उनका नया लुक देखकर कुछ फैंस हैरान है तो कई उनकी तारीफ़ भी कर रहे हैं. हालांकि अधिकतर फैंस के लिए अभिनेत्री को पहचानना मुश्किल हो रहा है.

meenakshi sheshadri

मीनाक्षी ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से अपनी एक तस्वीर साझा की है. ट्विटर पर तस्वीर साझा करने के साथ अभिनेत्री ने लिखा है कि, नया लुक”. इस तस्वीर में एक्ट्रेस के बाल काफी छोटे नज़र आ रहे हैं और उन्होंने चश्मा लगा रखा है. उन्हें इस पर फैंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा कि, ”चांद तुमसा होगा कोई कहां…देख डाले सौ आसमां”.


एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ”लुकिंग ग्रेट”. तो एक दूसरा यूजर लिखता है कि, ”आप हमेशा सुंदर दिखती हैं”. वैसे कभी बेहद खूबसूरत नज़र आने वाली मीनाक्षी का लुक अब पूरी तरह बदल चुका है. हालांकि बढ़ती उम्र के साथ ऐसा अहोना लाजिमी भी है. 16 नवंबर 1963 को जन्मीं मीनाक्षी 58 साल की हो चुकी हैं. लेकिन इस उम्र में भी मीनाक्षी ने अपनी ख़ूबसूरती और फिटनेस को बरकरार रखा है.

17 की उम्र में बनी मिस इंडिया…

meenakshi sheshadri

शुरू से ही ग्लैमरस की दुनिया की ओर मीनाक्षी का रुझान रहा था. तब ही तो महज 17 साल की उम्र में ही मीनाक्षी ने मिस इंडिया का ख़िताब अपने नाम कर लिया था. यह साल 1981 की बात है.

मीनाक्षी ने 19 साल की उम्र में साल 1983 में हिंदी सिनेमा में फिल्म ‘पेंटर बाबू’ से कदम रखे थे जो कि फ्लॉप रही थी. घातक और घायल के अलावा मीनाक्षी ने दामिनी, मेरी जंग, शहंशाह, घर हो तो ऐसा और तूफान जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

meenakshi sheshadri

मीनाक्षी ने साल 1995 में बैंकर हरीश मैसूर से शादी की थी. दोनों के दो बच्चे है. केंद्र मैसूर और जोश मैसूर.

meenakshi

एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ विदेश में रहती हैं लेकिन वे भारत भी आती रहती हैं. अमेरिका में उनका शानदार घर बना हुआ है.

meenakshi sheshadri

Back to top button