बॉलीवुड

36 की उम्र में गोविंदा की भांजी आरती ने कर ली चुपचाप शादी! लाल जोड़े में फोटोज हुईं वायरल

बिग बॉस फेम आरती सिंह लंबे समय से फिल्मों और टीवी से दूर चल रही हैं। उनके फैन्स उनके नए अपडेट के बारे में तलाश ही रहे थे कि अचानक आरती ने अपनी ऐसी फोटोज पोस्ट कर दी हैं जिसने फैन्स के बीच सनसनी फैला दी है। जी हां मशहूर अभिनेता गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने सुर्ख लाल रंग के लहंगे में अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। फोटो को देखते ही उनके फैन्स को शक हो रहा है कि कहीं आरती ने गुपचुप तरीके से शादी तो नहीं रचा ली है।

दुल्हन के अवतार में नजर आईं आरती

आऱती सिंह भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन उनको मीडिया अटेंशन पाना की कला अच्छी तरह से आती है। इसी वजह से वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपनी तस्वीरें भी पोस्ट करते रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर भी अच्छी खासी तादाद में हैं जो उनकी हर अपडेट पर लाइक्स और कमेंट करने को बेताब रहते हैं। अपने फैन्स के लिए वो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं लेकिन इस बार आरती ने ऐसी फोटोज पोस्ट कर दी हैं जिन्होंने उनके फैन्स को ही असमंजस में डाल दिया है। आरती इस बार दुल्हन के अवतार में नजर आई हैं। उन्होंने लाल सुर्ख जोड़ा पहनकर तस्वीरें पोस्ट की हैं।

बेहद दिलकश है आरती का नया अंदाज

आरती ने दुल्हन के अवतार में जो फोटोज पोस्ट की हैं, उनमें गोविंदा की भांजी का अंदाज बेहद दिलकश नजर आ रहा है। आरती इन तस्वीरों में किसी नई दुल्हन की तरह सजी-धजी दिख रही हैं। आरती के इस लुक की बात करें तो उन्होंने खुली धूप में इस लुक को कैरी किया है। आरती ने सुर्ख लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है जो उनके ऊपर काफी फब भी रहा है। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग जूलरी के साथ ही हैवी मेकअप भी किया है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

इसके साथ ही बालों में जूड़ा बनाकर उन्होंने तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनकी तारीफ हो रही है। उन्होंने फोटो में सिर पर घूंघट भी किया है और मांग टीका भी लगाया है. ये लुक भी खासा पसंद किया जा रहा है। वायरल तस्वीरों को देखकर फैन्स उनसे लगातार पूछ रहे हैं कि आखिर माजरा क्या है, क्या उन्होंने चुपचाप शादी कर ली है।

शादी नहीं, फोटोशूट की हैं तस्वीरें

वैसे आपको बता दें कि आरती के दुल्हन अवतार को देखकर आपको अगर लग रहा है कि उन्होंने चुपचाप किसी से शादी कर ली है और दुल्हन के लिबास में अपनी फोटोज पोस्ट कर दी है, तो आप गलत सोच रहे हैं। 36 साल की आरती अब भी कुंवारी हैं, उन्होंने बस एक फोटोशूट करवाया है जिसमें आरती ने ब्राइडल लुक कैरी किया है। हालांकि आरती सिंह का ये लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। कई सेलिब्रिटिज भी उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं उनके फैन्स को भी आरती की ये कातिलाना अदा बेहद भा रही है। फैन्स अपनी फेवरिट अदाकार की दिलकश अदा के कायल हो गए हैं।

Back to top button