दिलचस्प

Elon Musk को मिल गयी नई गर्लफ्रेंड, सबसे अमीर आदमी से 23 साल छोटी है ये हॉट लड़की

एलन मस्क(Elon Musk) को कौन नहीं जानता है। वो दुनिया के सबसे अमीर आदमी हैं और टेस्ला जैसी कई बड़ी कंपनियों के मालिक हैं। खरबपति कारोबारी दौलत के मामले में लंबे समय से नंबर एक की कुर्सी पर कायम हैं। एलन के कारोबारी जीवन के बारे में तो आपको पता ही होगा लेकिन क्या आपको उनके निजी जीवन की भी जानकारी है।

elon musk total networth

क्या आपको पता है कि एलन की जिन्दगी में एक हॉट युवती आ गई है। जी हां कारोबारी को फिर से प्यार हो गया है और उनको नई गर्लफ्रेंड भी मिल गई है जो बेहद हॉट है। चलिए वो कौन है. हम आपको बताते हैं।

ऑस्ट्रेलिया की नताशा हैं नई प्रेमिका

एलन मस्क की नई गर्लफ्रैंड का नाम नताशा है और वो ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली हैं। नताशा इस समय महज 27 साल की हैं जबकि एलन उनसे 23 साल बड़े हैं। 50 साल के खरबपति कारोबारी और नताशा के अफेयर का खुलासा 17 फरवरी को हुआ था। नताशा उस दौरान एलन के प्राइवेट जेट से बाहर निकल रही थी। तभी उनको पहली बार देखा गया था। इसके बाद जब खोजबीन शुरू हुई तो पता लगा कि वो ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर की एक्ट्रेस नताशा बैसट हैं। दोनों कुछ समय पहले ही रिलेशनशिप में आए हैं।

19 साल में चली आई थी न्यूयॉर्क

नताशा को शुरू से ही एक्टिंग का शौक था। इसी वजह से वो 19 साल की उम्र में ही सिडनी से न्यूयॉर्क चली आई थी और यहां ड्रामा स्कूल में एडमिशन ले लिया था। नताशा जब महज 14 साल की थी, तभी से उसने थियेटर में कार्य करना शुरू कर दिया था और रोमियो जूलियट नाटक में प्रमुख किरदार निभाया था। नताशा कई टीवी शोज में भी काम कर चुकी है। वो जॉर्ज क्लूनी से लेकर ब्रिटनी स्पीयर्स जैसे बड़े कलाकारों के साथ भी अपने अभिनय का जादू बिखेर चुकी है। वो अब टॉम हैंक्स के साथ ‘एल्विस’ फिल्म में भी नजर आएंगी।

पिछले साल हुआ था एलन का ब्रेकअप

एलन ने पिछले साल ही अपनी प्रेमिका ग्रीम्स से ब्रेकअप कर लिया था। दोनों का अफेयर 3 साल चला था और दोनों का एक बेटा भी है। ग्रीम्स पॉप गायिका हैं और वो ज्यादातर समय लॉस एंजिल्स में बिताती हैं। एलन ने काम में बिजी रहने की बात कहते हुए ब्रेकअप किया था। उनका कहना था कि वो टेस्ला और स्पेस एक्स के काम में बहुत व्यस्त रहते हैं और उनके पास समय नहीं रहता है। हालांकि उनका कहना था कि वो और ग्रीम्स एक दूसरे को हमेश प्यार करते रहेंगे।

मंगल पर आबादी बसाना चाहते हैं एलन

एलन मस्क इस समय दुनिया के सबसे अमीर इंसान हैं। उनका सपना बहुत बड़ा है। वो मंगल ग्रह पर इंसानों की आबादी बसाने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने इसके लिए लक्ष्य भी निर्धारित कर दिया है। वो साल 2026 तक ये काम करना चाहते हैं। उनकी योजना है कि वो नासा से पहले ही अपना ये सपना पूरा कर सकें, इसीलिए वो बहुत काम करते हैं। आपको बता दें कि नासा ने साल 2033 तक मंगल ग्रह पर इंसानों की बस्ती बनाने का प्लान बनाया हुआ है।

Back to top button