बॉलीवुड

अर्जुन कपूर को छोड़कर इस बूढ़े सुपरस्टार के साथ रोमांस करना चाहती है मलाइका, जानें कौन है वो ?

हिंदी सिनेमा की अदाकारा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हिंदी सिनेमा में अपने बेहतरीन डांस से अच्छी ख़ासी पहचान बनाई है. उन्होंने कई फिल्मों में आइटम नंबर करके दर्शकों का दिल जीता है. वहीं अभिनेत्री अपनी ख़ूबसूरती और फिटनेस से भी सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है.

malaika arora

मलाइका अरोरा अक्सर ख़बरों में अपने निजी जीवन के कारण भी आ जाती है. उनकी शादी फिर तलाक हो या तलाक के बाद का रिश्ता सभी से एक्ट्रेस सुर्ख़ियों में रही है. इस बात से हर कोई अच्छे से वाकिफ है कि मलाइका अरोरा अर्जुन कपूर पर फ़िदा है. दोनों का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है.

Malaika Arora

एक लंबे अरसे से मलाइका और अर्जुन कपूर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने पूरी दुनिया के सामने कई बार अपने प्यार का इजहार किया है लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ऐसा ख़ुलासा किया है जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान है. आइए आपको बताते है कि आखिर मलाइका ने ऐसा क्या कह दिया है.

Malaika Arora

दरअसल मलाइका नौजवान अर्जुन कपूर को छोड़कर एक बूढ़े सुपरस्टार के साथ रोमांस करना चाहती हैं. हाल ही में अभिनेत्री से एक साक्षात्कार के दौरान एक मजेदार सवाल किया गया था. उनसे साक्षात्कार में सवाल किया गया था कि उनका फेवरेट को-स्टार कौन है जिसके साथ वह काम करना चाहेंगी तो जवाब में अभिनेत्री ने अर्जुन का नाम न लेकर किसी और का नाम लिया.

malaika arora

जवाब में मलाइका ने एक बॉलीवुड सुपरस्टार का नाम लिया. बता दें कि मलाइका ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का नाम लिया. तो अर्जुन को छोड़कर 48 साल की मलाइका ने बताया कि वे बड़े पर्दे पर 56 साल के शाहरुख़ खान के साथ रोमांस करना चाहती हैं.

malaika arora shahrukh khan

गौरतलब है कि मलाइका और शाहरुख़ साथ में पहले काम कर चुके हैं. दोनों ने सुपरहिट गाने ‘चल छैंया छैंया’ पर साथ में डांस किया था. यह फिल्म ‘दिल से’ का गाना था जो कि ख़ूब लोकप्रिय हुआ था. दोनों गाने में चलती ट्रेन के ऊपर चढ़कर धमाकेदार अंदाज में नाचते हुए नज़र आए थे.

malaika arora shahrukh khan

इसके अलावा एक समाचार चैनल को अभिनेत्री ने अपने पसंदीदा खाने के बारे में भी बताया है. एक्ट्रेस ने बताया कि उनका पसंदीदा क्व‍िजीन साउथ इंडियन और थाई खाना है. मलाइका ने सुबह से लेकर रात तक के अपने खाने के बारे में बात की लेकिन उनके रोमांटिक मील की चर्चा ज्यादा रही. उन्होंने बताया कि वे अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ घर का बना खाना पसंद करती है

malaika arora

48 की उम्र में भी बेहद खूबसूरत और फिट है मलाइका…

मलाइका अरोरा 48 साल की हो चुकी है लेकिन उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगना मुश्किल है. इस उम्र में उन्होंने खुद को काफी फिट और ख़ूबसूरत बना रखा है. 48 की उम्र में भी वे 28 साल की लड़की की तरह नज़र आती हैं.

malaika arora

मलाइका की ख़ूबसूरती और फिटनेस का राज उनका फिटनेस के प्रति सजग रहना है. मलाइका जिम में वर्कआउट करती है और वे हेल्दी डाइट लेना पसंद करती है. मलाइका अरोरा की फिटनेस का हर कोई कायल है. फैंस भी अभिनेत्री की फिटनेस की ख़ूब तारीफें करते हैं.

Back to top button