समाचार

5 दिन बाद बचपन के प्यार संग होने वाली थी जवान की शादी, लेकिन उठ गई अर्थी, दुल्हन का दर्द रुला देगा

बहुत कम लोगों का ऐसा नसीब होता है कि वो अपने बचपन के प्यार को शादी तक पहुंचा पाते हैं। लेकिन छत्तीसगढ़ के बीजापुर के एक जोड़े ने अपने बचपन के प्यार को शादी की दहलीज तक पहुंचा दिया था, वो अपने को बेहद खुशनसीब समझ रहा थे। लेकिन शादी संपन्न हो पाती इससे पहले ही नियति ने अपना खेल खेला और खुशनसीबी देखते-देखते बदनसीबी में बदल गई, और दुर्भाग्य ने दोनों को हमेशा-हमेशा के लिए जुदा कर दिया। अपने बचपन का प्यार और होने वाले जीवनसाथी को खोकर दुल्हन का रो-रोकर बुरा हाल है। वो बार-बार अपने प्यार से पूछ रही कि तुमने क्यों वादा तोड़ दिया…क्यों..क्यों?

हादसे में CRPF जवान की मौत

छत्तीसगढ़ में सीआरपीएफ के बस्तरिया बटालियन के एक जवान की मौत सड़क हादसे में हो गई। जवान विजय मरपल्ली की उम्र 25 वर्ष थी। आगामी 24 फरवरी को उसकी शादी बीजापुर में ही होने वाली थी। शादी से पांच दिन पहले बीते 19 फरवरी को विजय मरपल्ली का निधन हो गया। 17 फरवरी को एक सड़क दुर्घटना में वो घायल हो गये थे। घटना के बाद से पूरे गांव में मातम का माहौल है। 24 फरवरी को उनकी शादी होने वाली थी। इस दर्दनाक हादसे के बाद दूल्हे के परिवार के साथ ही होने वाली दुल्हन के गांव में भी शोक की लहर है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीजापुर के केसई गुड़ा गांव निवासी विजय मरपल्ली सीआरपीएफ के बस्तरिया बटालियन के बासागुड़ा कैप्म में पदस्थ थे। 24 फरवरी को होने वाली शादी के लिए वे 3 फरवरी से छुट्टी पर थे। इस दौरान वे अपनी शादी का कार्ड व रिश्तेदारों को कपड़े बांट रहे थे। बीते 17 फरवरी को वे शादी का कार्ड बांटने और करीबी रिश्तेदारों को कपड़े देने मद्देड़ गये थे। यहां से लौटते वक्त उनकी बाइक अनियंत्रित होकर नेशनल हाईवे पर गिरी। भोपालपट्टनम में प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें बीजापुर जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। यहां से परिजन उन्हें तेलांगाना के एनमाकोंडा लेकर गए, जहां इलाज के दौरान बीते 19 फरवरी को विजय ने दम तोड़ दिया।

lover

बचपन से था प्रेम संबंध

विजय के भाई विनोद मरपल्ली ने बताया कि तीन भाइयों में विजय मझले थे। जिस लड़की से वो पिछले 10 साल से प्रेम संबंध में था, उसी के साथ उसकी शादी 24 फरवरी को होनी थी। 15 साल की छोटी उम्र में ही इन दोनों की दोस्त हुई थी जो प्यार में बदल गई। लेकिन शादी से पहले बड़ी अनहोनी हो गई।

दुल्हन का रो-रोकर बुरा हाल

हादसे के बाद विजय की होने वाली पत्नी और प्रेमिका रेश्मा यालम का रो-रोकर बुरा हाला है। वो रोते हुए कहती हैं स्कूल के दिनों से ही विजय और उनमें प्यार हो गया था। रेश्मा ने कहा- हम दोनों पूरा जीवन ये प्यार निभाने वाले थे लेकिन दुर्भाग्य हमारे प्यार के आड़े आ गया। विजय ने अपने प्यार से अच्छा घर बनाने और अच्छी जिंदगी देने का वायदा किया था, कई सपने दिखाए थे, लेकिन उसने वायदा तोड़ दिया और मुछे हरदम के लिए छोड़ कर चला गया।

Back to top button