बॉलीवुड

17 की उम्र में कंगना ने 39 साल के एक्टर संग बिताई कई रातें, पत्नी को पता चला तो ख़ूब हुआ तमाशा

हिंदी सिनेमा की बेबाक और बिंदास अदाकारा कंगना रनौत अपनी अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. वहीं उनकी बेबाकी और बयान भी ख़ूब सुर्ख़ियों में रहते हैं. जबकि कंगना की निजी ज़िंदगी भी किसी से छिपी नहीं है. कंगना चाहे आज अकेले जीवन व्यतीत कर रही हों लेकिन वे कई अभिनेताओं के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं.

kangana ranaut

कंगना का नाम सबसे पहले जाने-माने अभिनेता आदित्य पंचोली के साथ जुड़ा था. अपने रिश्ते को कंगना और आदित्य ने खुलकर स्वीकार किया था. आपको बता दें कि आदित्य कंगना से उम्र में 22 साल बड़े हैं और वे शादीशुदा भी है. इसके बावजूद कंगना और आदित्य एक दूसरे से दिल लगा बैठे थे.

kangana ranaut and aditya pancholi

कंगना और आदित्य के रिश्ते की ख़बर आदित्य पंचोली की पत्नी ज़रीना वहाब को भी थी. वैसे आदित्य और कंगना का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका था. दोनों का रिश्ता काफी विवादित भी रहा था. ब्रेकअप के बाद दोनों ने एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे. वहीं इस स्थिति में सब कुछ जानने के बाद भी जरीना ने पति आदित्य का ही साथ दिया था.

kangana ranaut and aditya pancholi

कंगना और आदित्य उस समय रिश्ते में थे जब कंगना हिंदी सिनेमा के लिए बिलकुल नई थी. अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत में ही कंगना रनौत आदित्य पंचोली पर दिल हार बैठी थी. कंगना को पता था कि आदित्य शादीशुदा है और उनके बड़े-बड़े बच्चे भी है इसके बावजूद उन्हें इस रिश्ते से कोई परेशानी नहीं थी.

aditya pancholi and kangana ranaut

आदित्य के साथ रिश्ते में रहने के दौरान कंगना रनौत की उम्र महज 17 साल थी. जबकि आदित्य करीब 39 साल के थे. दोनों पहली बार साल 2004 में मिले थे और इसके बाद दोनों ने एक दूजे को डेट करना शुरू कर दिया था. दोनों के रिश्ते में दरार का कारण आदित्य का कंगना को सम्मान न देना और उनकी पिटाई करना माना जाता है.

एक बार आदित्य ने कंगना पर हाथ उठा दिया था और कंगना को जब आदित्य परेशान कर रहे थे तो कंगना ने आदित्य की पत्नी जरीना से मदद मांगी लेकिन उन्होंने मदद से साफ़ इंकार कर दिया. एक बार कंगना ने बड़ा ख़ुलासा करते हुए बताया था कि उन्हें आदित्य ने घर में बंद कर लिया था और उस समय मेरे पास पहली मंजिल से खिड़की से कूदने के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं बचा था.

kangana ranaut and aditya pancholi

दूसरी ओर आदित्य ने कंगना को लेकर कहा था कि कंगना पागल है और अभिनेता ने कंगना पर खुद का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया. साथ ही एक्ट्रेस पर कानूनी कार्रवाई की धमकी भी दी. जबकि आदित्य की पत्नी ने भी कंगना को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

kangana ranaut and aditya pancholi

जरीना ने कहा था कि उन्हें अपने पति और कंगना के अफ़ेयर के बारे में सब कुछ पता था लेकिन इसके बावजूद जरीना ने पति का साथ दिया था और कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की बात कही थी. बता दें कि आदित्य कंगना के साथ लिवइन में भी रहे थे. उन्होंने अपने बीवी, बच्चों को छोड़कर एक समय कंगना को ज्यादा तरजीह दी थी.

kangana ranaut lockup

कंगना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो एकता कपूर के शो ‘लॉक अप’ को वे होस्ट करने जा रही हैं. यह शो 27 फरवरी से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाला है. इसे लेकर अभिनेत्री ख़ूब सुर्ख़ियों में है. वहीं उनकी आगामी फिल्म का नाम ‘तेजस’ है जो कि इसी साल रिलीज होगी.

Back to top button