विशेष

बुढ़ापे में कहर ढहाती है क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां, खिंचवाती है बोल्ड फोटो, देखें हॉट अंदाज

क्रिकेट जगत में कई ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने अभिनेत्रियों से शादी की है हालांकि कई क्रिकेटर्स की पत्नियां अभिनेत्री न होकर भी किसी बॉलीवुड हसीना से कम ख़ूबसूरत नहीं लगती है. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी का हुस्न भी कुछ ऐसा ही कहर ढहाता है.

मोहम्मद शमी की पत्नी का नाम हसीन जहां है. दोनों अब साथ नहीं रहते हैं. दोनों के बीच रिश्ते बिगड़ चुके हैं लेकिन दोनों ने अब तक तलाक नहीं लिया है. दोनों सालों पहले अपनी राहें अलग कर चुके हैं.

hasin jahan

मोहम्मद शमी की बेगम हसीन जहां 42 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनकी ख़ूबसूरती और उनके लुक्स को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. सोशल मीडिया पर अक्सर वे अपने हॉट और बोल्ड अंदाज को दिखाकर अपनी उम्र को भी पीछे छोड़ देती हैं.

hasin jahan

हसीन जहां की खूबसूरती देखते ही बनती हैं. वे दिखने में किसी ख़ूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री की तरह नज़र आती हैं.

hasin jahan

हसीन अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा करती रहती हैं. हसीन जहां अक्सर सुर्ख़ियों में आ जाती है.

hasin jahan

सोशल मीडिया पर हसीन को डेढ़ लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. वे अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

hasin jahan

हसीन जहां अपने सोशल मीडिया एकाउंट से जो भी तस्वीर साझा करती है वो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल होती है. उनकी तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स ख़ूब प्यार लुटाते है.

बता दें कि हसीन का जन्म 2 फरवरी 1980 को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में हुआ था. मोहम्मद शमी से शादी करने से पहले हसीन ने शेख़ सैफुद्दीन नाम के शख़्स से साल 2002 में शादी की थी और साल 2010 में दोनों अलग हो गए थे.

hasin jahan

अपने पहले पति से हसीन ने तलाक ले लिया था. इसके बाद हसीन के जीवन में मोहम्मद शमी आए. अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से करने वाली हसीन ने IPL में केकेआर की टीम के लिए चीयरलीडर का काम किया है.

hasin jahan

इस दौरान हसीन और शमी की मुलाकात हो गई. जल्द ही दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. वहीं साल 2014 में दोनों ने शादी कर ली. दोनों शादी के बाद एक बेटी के माता-पिता बने. कपल एक खुशहाल जीवन बिता रहा था लेकिन दोनों का रिश्ता फिर बिगड़ने लगा.

hasin jahan

हसीन और शमी ने तलाक नहीं लिया है. हसीन शमी पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं. वे अब अपनी बेटी के साथ रहती हैं.

hasin jahan

hasin jahan

Back to top button
?>