बॉलीवुड

भूलकर भी परिजनों के साथ न देखें ये पांच वेब सीरीज, वरना शर्मिंदगी से झुक जाएगा सिर

आज़कल मनोरंजन का अहम साधन ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म और यूट्यूब बन गए हैं। जी हां कोरोना काल ने मनोरंजन के साधनों में काफी बदलाव किया और अब लोग सिनेमाघरों तक जाने में कतराने लगें हैं। वहीं इसी बीच भले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म का चलन बढ़ा हो, लेकिन उस पर परोसे जाने वाले कंटेंट के बारे में आप सभी वाक़िफ़ है।

आइए ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी ही वेब सीरीज के बारें में बताने वाले जिसे आप परिवार वालों के साथ बैठकर कतई मत देखना। वरना आपको शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ सकती है।

गंदी बात…

बता दें कि वैसे तो एकता कपूर की पहचान टीवी सीरियल बनाने को लेकर है, लेकिन जब से उनका डिजिटल प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी लांच हुआ है। उसपर एक से बढ़कर एक अश्लील कंटेंट परोसे जा रहें हैं। इतना ही नहीं इनमें से कुछ तो ऐसे होते हैं। जिन्हें ईयरफोन लगाकर भी घर वालों के बीच नहीं देख सकते, क्योंकि अगर गलती से ईयरफोन ने गलती की तो कचरे होने स्वाभाविक है।

ऐसे में जब अश्लील कंटेंट वाले वेब सीरीज जिसे आप घर-परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकते इसकी बात हो रही है। फिर इसमें ‘गंदी बात’ सबसे ऊपर आती है और मालूम हो कि इसमें ऐसे कंटेंट की भरमार है, जिस वजह से इसे आप घर-परिवार के साथ नहीं देख सकते।

फ से फैंटेसी…

वहीं वूट पर बीते दिनों एक वेब सीरीज रिलीज हुई। जिसका नाम ‘फ से फैंटेसी’ है। यह वेब सीरीज भी बोल्ड कंटेंट से भरी पड़ी है और इसमें अभिनेता करण वाही, गौरव पांडे, प्रिया बैनर्जी और अनुप्रिया गोयंका मुख्य किरदारों में हैं और इस वेब सीरीज को भी आप परिवार के साथ नहीं देख सकते।

वर्जिन भास्कर…

अनंत जोशी और रुतपन्ना ऐश्वर्या स्टारर इस सीरीज़ में कॉमेडी का तड़का है। जहां अनंत जोशी इस सीरज में लीड हीरो ‘भास्कर’ की भूमिका निभा रहें हैं। जो एक 27 साल के वर्जिन युवक है और उन्हें एक लड़की से प्यार हो जाता है। ऐसे में जो सिन इस वेब सीरीज में फिल्माए गए हैं। उन्हें आप परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकते हैं और यह जी-5 की वेब सीरीज है। जिसके दो पार्ट है।

लॉलिता पीजी हाउस…

watch these web series

कूक्कू एप की वेब सीरीज ‘लॉलिता पीजी हाउस’ ने एक समय बोल्डनेस की वजह से खूब बवाल काटा और इस सीरीज में आभा पॉल ने मुख्य किरदार निभाया था। बता दें कि ‘लोलिता पीजी हाउस’ में आभा (Aabha Paul) ने शादीशुदा महिला लोलिता का रोल प्ले किया था जो कम उम्र के लड़कों को पीजी किराए पर देती है।

वहीं इस वेब सीरीज के कई बोल्ड सीन और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं जिसमें आभा (Aabha Paul) अपनी बोल्डनेस से तहलका मचाती हुई नजर आती है। ऐसे में यह वेब सीरीज भी घर पर नहीं देखी जा सकती।

मोना होम डिलीवरी…

watch these web series

वहीं इस लिस्ट में एक वेब सीरीज ‘मोना होम डिलीवरी’ भी शामिल है। जिसे आप उल्ली एप पर देख सकते हैं। इस वेब सीरीज में मोना ने ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन दिए है कि सारी मर्यादा ही टूट गई और इस सीरीज में बोल्ड सीन्स की भरमार थी।

Back to top button