बॉलीवुड

फरहान की दूसरी शादी में जमकर नाचे ऋतिक रोशन, दोनों ने ऐसे जमाया रंग, देखें Video

जाने-माने अभिनेता फरहान अख्तर दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गए है. तलाक के करीब पांच सालों के बाद उन्होंने दूसरी शादी की है. बता दें कि फरहान ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से शादी की है. दोनों साल 2018 से एक दूजे को डेट कर रहे थे. वहीं 19 फरवरी को दोनों ने शादी कर ली.

फरहान और शिबानी की शादी को काफी निजी रखा गया था. दोनों की शादी खंडाला के एक फार्म हॉउस में रखी गई थी. शादी में दोनों के परिवार के लोग और कुछ दोस्त ही शामिल हुए. वहीं हिंदी सिनेमा से भी महज कुछ एक सितारें ही शादी में शामिल हुए थे.

farhan akhtar marriage

ऋतिक रोशन, राकेश रोशन शंकर महादेवन, रिया चक्रवर्ती, साकिब सलीम, सतीश कौशिक, आशुतोष गोवारिकर जैसे स्टार्स ने शादी में शिरकत की. बता दें कि ऋतिक और फरहान एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त है. दोनों ने साथ में बड़े पर्दे पर काम भी किया है. शादी में दोनों डांस भी करते हुए नज़र आए.

सोशल मीडिया पर ऋतिक और फरहान का एक वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है जिसमें दोनों को आप थिरकते हुए देख सकते हैं. दोनों अपनी साल 2011 में आई सुपरहिट फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ के फेमस सॉन्ग ‘सैनोरीटा’ (Senorita) पर नाच रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZoWed (@zo_wed)


ऋतिक और फरहान ने उन्हीं स्टेप्स पर डांस किया है जो असल में दोनों ने गाने में किए थे. दोनों को एक साथ डांस करता देख आस-पास मौजूद लोग भी काफी खुश नज़र आए और वे दोनों के डांस पर तालिया बजाते हुए दिखें. इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया गया है.

‘दिल चाहता है’ फिल्म के गाने पर भी किया डांस…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollygossip (@bollyg0ssip)


इस वीडियो के अलावा फरहान और शिबानी की शादी से जुड़ा एक और वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और उसे भी काफी पसंद किया अजा रहा है. इस वीडियो में फरहान और ऋतिक के अलावा अन्य लोग भी थिरकत हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो के अंत में ऋतिक निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान के गले मिलते है और दोनों डांस करने लगते हैं.

वीडियो पर फरहान और ऋतिक के फैंस ने ख़ूब मजेदार कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ”क्या ये ऋतिक रोशन है”. वहीं किसी ने फायर इमोजी तो किसी ने हार्ट इमोजी कमेंट किया है. इन वीडियो को समाचार लिखे जाने तक हजारों लोगों ने पसंद कर लिया था.

न सात फेरे लिए, न निकाह हुआ…

बता दें कि शिबानी और फरहान अलग-अलग धर्मों से है. शिबानी जहां हिंदू है तो वहीं फरहान मुस्लिम है. लेकिन दोनों की शादी न ही हिंदी धर्म के अनुसार हुई और न ही मुस्लिम धर्म के अनुसार. बल्कि दोनों ने एक अनोखे अंदाज में शादी की. दोनों ने दूसरे के लिए कुछ vows (वचन) लिखे थे और वचनों के माध्यम से दोनों ने रिंग सेरेमनी के जरिए शादी कर ली.

farhan

फरहान ने पहली शादी अधुना भवानी से साल 2000 में की थी. दोनों की दो बेटियां है. लेकिन दोनों ने साल 2017 में तलाक लेकर अपने रास्ते अलग कर लिए थे.

farhan

तलाक के बाद से ही फरहान ने शिबानी दांडेकर को डेट करना शुरू कर दिया था. साल 2018 से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब करीब चार साल बाद दोनों ने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया. बता दें कि फरहान जहां 48 साल के है तो वहीं शिबानी 41 साल की हैं.

Back to top button