बॉलीवुड

इसलिए अपनी एक्ट्रेसेस को Kiss करने परहेज करते हैं सलमान खान, ऐश्वर्या से भी जुड़ा है कनेक्शन!

बॉलीवुड के दबंग स्टार कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता सलमान खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी और आज भी वह फिल्मी दुनिया में एक्टिव है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सलमान खान की फैन फॉलोइंग तगड़ी है और फैंस हमेशा ही उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं और जैसे ही उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होती है तो धमाका कर जाती है।

लेकिन आपने गौर किया होगा तो देखा होगा कि सलमान खान अपनी फिल्मों में रोमांस भरपूर करते हैं, लेकिन कभी भी उन्होंने अपनी किसी को स्टार एक्ट्रेस को Kiss नहीं किया। जी हां.. अपने करियर में ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले सुपरस्टार सलमान खान अपनी एक्ट्रेसेस को Kiss नहीं करते और सालों से उनका ये नियम बना आ रहा है। आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह क्या है?

salman khan

बता दें, सलमान खान ने अपने करियर की शुरुआत साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के जरिए की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और उन्हें इस फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ी सफलता हाथ लगी थी। इसके बाद सलमान खान ने अपने करियर में सुपरहिट फिल्मों में काम किया और आज भी उनका खुमार दर्शकों के ऊपर बरकरार है।

salman khan

कहा जाता है कि फिल्मी करियर की शुरुआत के दौरान ही सलमान खान ये कसम खा बैठे थे कि वह कभी भी फिल्म में किसिंग या लिप लॉक सीन नहीं करेंगे। इसके पीछे की वजह बताते हुए सलमान खान ने खुलासा किया था कि वह चाहते हैं कि उनकी फिल्में परिवार के साथ बैठकर देखी जा सके और इसे भरपूर एंजॉय किया जा सके। यही वजह है कि सलमान खान अपनी फिल्मों में एक्ट्रेस को किस नहीं करते।

salman khan

रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में भी अभिनेत्री भाग्यश्री के साथ किसिंग सीन नहीं दिए थे। कहा जाता है कि फिल्म के डायरेक्टर ने सलमान खान को किसिंग सीन के लिए मनाने की कोशिश की थी, लेकिन फिर भी उन्होंने इसके लिए इंकार कर दिया जिसके बाद सूरज बड़जात्या ने कांच का गिलास दोनों के बीच रखकर एक किसिंग सीन शूट किया था।

कहा जाता है कि, फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में भी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ किसिंग सीन देने से इंकार कर दिया था। आज भी सलमान खान अपने इस नियम को नहीं तोड़ रहे हैं।

salman khan

बता दें, सलमान खान के अलावा सुपरस्टार शाहरुख खान भी एक ऐसे अभिनेता थे जो किसिंग सीन देने से परहेज करते थे। लेकिन बाद में शाहरुख खान ने यह नियम तोड़ दिया और फिल्म ‘जब तक है जान’ में उन्होंने अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ भरपूर रोमांस किया था। इसके अलावा अभिनेता अजय देवगन भी इस लिस्ट में शामिल थे, हालांकि बाद में उन्होंने फिल्म ‘शिवाय’ में अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस के साथ लिप लॉक सीन दिया था।

salman khan

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ जानी मानी अभिनेत्री कैटरीना के मुख्य किरदार में होगी। कहा जा रहा है कि सलमान और कैटरीना ने इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग शुरू कर ली है और वर्तमान में वह दिल्ली में शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा भी सलमान खान के खाते में ‘कभी ईद कभी दिवाली’ जैसी फिल्में शामिल है।

salman khan

Back to top button