बॉलीवुड

शादी से पहले ही प्रेगनेंट हुई फरहान अख़्तर की दूसरी बीवी, 48 की उम्र में 7 साल छोटी लड़की से की शादी

हिंदी सिनेमा में बहुमुखी प्रतिभा के धनी फरहान अख़्तर ने अपने जीवन में नई पारी की शुरुआत की है. अभिनेता, गायक, निर्माता और निर्देशक फरहान अख़्तर ने दूसरी शादी कर ली है. उन्होंने अपनी 41 वर्षीय गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शादी की है. बता दें कि फरहान 48 साल की उम्र में दूसरी बार दूल्हा बने हैं.

farhan and shibani

फरहान और शिबानी ने 19 फरवरी को शादी की. दोनों की शादी खंडाला के एक फार्महाउस में संपन्न हुई. बता दें कि फरहान और शिबानी रिंग सेरेमनी के जरिए एक दूसरे के हो गए हैं. इस शादी को काफी निजी रखा गया था जिसमें परिवार के साथ कुछ रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए.

बता दें कि शिबानी और फरहान की शादी की खबरें लंबे समय से चली आ रही थी. हाल ही में दोनों के फरवरी में शादी करने की ख़बरें सुर्ख़ियों में रही थी. अब दोनों प्रेमी-प्रेमिका से पति-पत्नी बन गए हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. नव विवाहित जोड़े को फैंस खूब बधाई और शुभकामाएं दे रहे हैं.

farhan and shibani

फरहान और शिबानी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. हालांकि इनमें शिबानी को देखकर फैंस हैरान है, क्योंकि तस्वीरों को गौर से देखने पर शिबानी का बेबी बंप नज़र आ रहा है. कई फैंस ने इसे लेकर शिबानी के मजे भी लिए हैं. उनका कहना है कि शादी की बधाई दे या फिर प्रेग्नेंसी की.

आप देख सकते हैं कि फरहान ने अपनी शादी के दौरान काले रंग के कपड़े पहने हैं. वहीं शिबानी लाल रंग के जोड़े में नजर आ रही हैं. दोनों की जोड़ी काफी सुंदर लग रही हैं और दोनों ही काफी खुश भी नज़र आ रहे हैं. दोनों को फैंस शादी की बधाई दे रहे हैं हालांकि शिबानी को देखकर फैंस कन्फ्यूज है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

शिबानी को ट्रोल भी किया जा रहा है. उनके प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ख़ूब सवाल कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”क्या वो प्रेग्नेंट हैं?’, वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए तस्वीरों के लिए लिखा है कि, ”शादी के लिए बधाई दें या प्रेग्नेंसी के लिए”. एक ने हैरानी भरे इमोजी के साथ लिखा, ”गर्भवती”.

farhan and shibani

फरहान और शिबानी की शादी में ऋतिक रोशन, राकेश रोशन, रिया चक्रवर्ती, शंकर महादेवन, सतीश कौशिक, शाकिब सलीम जैसे सितारों ने शिरकत की थी.

farhan and shibani

farhan and shibani

बता दें कि फरहान और शिबानी की शादी न ही मुस्लिम धर्म के अनुसार हुई और न ही हिंदी धर्म के अनुसार बल्कि दोनों ने एक दूसरे के लिए कुछ vows (वचन) लिखे थे और दोनों इसी तरह शादी के बंदन में बंध गए.

farhan and shibani

शिबानी और फरहान साल 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों के रिश्ते को उनके परिवार की भी मंजूरी मिल गई थी और लंबे समय से शादी की चर्चाएं थी हालांकि कोरोना महामारी को देखते हुए शादी टलती गई लेकिन अब दोनों ने सही समय देखकर ब्याह रचा लिया.

farhan akhtar shibani dandekar

बता दें कि फरहान की यह दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने पहली शादी अधुना भबानी से साल 2000 में की थी. दोनों दो बेटियों के माता-पिता बने थे. जिनका नाम शाक्य अख़्तर और अकीरा अख़्तर है. लेकिन शादी के 17 साल बाद साल 2017 में फरहान और अधुना ने तलाक ले लिया था.

farhan akhtar adhuna bhabani

Back to top button