बॉलीवुड

पिता की इस हरकत के कारण अपने किसी सहेली को घर नहीं बुलाती है अनन्या पांडे, जानें वजह

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी फिल्मों में कदम रख चुकी हैं. वे कुछ एक फिल्मों में काम कर चुकी हैं और इन दिनों वे फ़िल्म ‘गहराइयां’ में नज़र आ रही हैं. इस फ़िल्म में अनन्या ने सुपरहिट अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और धैर्य कारवा (Dhairya Karwa) के साथ काम किया है.

Gehraiyaan

फ़िल्म गहराइयां (Gehraiyaan) 11 फरवरी को रिलीज हो चुकी है. इस फ़िल्म को सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है. फ़िल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. लेकिन फ़िल्म में सभी कलाकारों की अदाकारी पसंद की जा रही है. वहीं अनन्या के काम को भी सराहा जा रहा है.

Gehraiyaan

बता दें कि अनन्या के फ़िल्मी करियर की यह महज शुरुआत ही है. साल 2019 में उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर का आगाज किया था और अभी उन्हें करीब ढाई साल का समय हिंदी सिनेमा में हुआ है. उन्होंने गिनी चुनी फिल्मों में काम किया है. अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म ‘गहराइयां’ के प्रमोशन के दौरान अनन्या ने एक बड़ा ख़ुलासा भी कियाहै .

ananya panday

अनन्या ने बताया है कि वे अपने घर पर गेस्ट को नहीं बुलाती हैं. उन्होंने इसके पीछे की वजह का भी ख़ुलासा किया है और अपने पिता चंकी पांडे का नाम लिया है. बता दें कि हाल ही में अनन्या ने एक साक्षात्कार में सायरस ब्रोचा के साथ बातचीत की थी. सायरस ब्रोचा के साथ बातचीत में उन्होंने एक मजेदार ख़ुलासा भी किया.

ananya panday

दरअसल, फ़िल्म प्रमोशन के दौरान अनन्या की को-स्टार और मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण ने ख़ुलासा कि उन्होंने कई बार खुद को अनन्या के घर इनवाइट करने की कोशिश की लेकिन वे इंकार कर देती हैं. वहीं सायरस ने जब अनन्या से सवाल किया कि वह अपने घर किसी को क्यों नहीं बुलाना चाहती हैं तो अनन्या ने क्या जवाब दिया आइए जानते हैं.

ananya panday and deepika

सायरस के सवाल का जवाब देते हुए अनन्या ने कहा कि, ‘इसका कनेक्शन उनके पिता चंकी पांडे से है. क्योंकि उनके पिता हमेशा टॉवल में घूमते रहते हैं. अगर आपको फिर भी मेरे घर आना है तो आ सकते हो’.

ananya panday and chunky panday

अनन्या का जवाब सुनने के बाद फ़िल्म ‘गहराइयां’ की निर्देशिका शकुन बत्रा ने मजाकिया अंदाज में कहा कि, मैंने अपने दिमाग में अभी से कई मीम इमेजिन कर लिए हैं’.

ananya panday

साल 2019 में ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ फ़िल्म से डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे ने अब तक खाली पीली, पति पत्नी और वो फ़िल्म में काम किया है.

Back to top button