बॉलीवुड

आज शादी के बंधन में बंध रही अफसाना ख़ान, हाथों में पिया के नाम की मेंहदी रचाई। देखें तस्वीरें

मशहूर पंजाबी सिंगर और ब‍िग बॉस- 15 की कंटेस्टेंट रहीं अफसाना खान (Afsana Khan) आज यानी 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रही है। जी हां उनकी शादी उनके ब्वॉयफ्रेंड साज (Saajz) के साथ हो रही है और साज भी पेशे से एक सिंगर हैं।

वहीं अभी फिलहाल में उनकी हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई है। जिसमें अफसाना के कुछ खास दोस्त नजर आ रहें हैं। आइए ऐसे में देखे मेंहदी सेरेमनी से जुड़ी तस्वीरें और जानते हैं शादी से जुड़ी कुछ बातें…

Afsana Mehendi Ceremony

बता दें कि अफसाना के हाथों में पिया के नाम की मेहंदी लग चुकी है और सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस ग्रैंड प्री-वेड‍िंग सेरेमनी की कई तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें वह काफी सज-संवर का सुंदर बला नजर आ रही हैं और वह इस दौरान अपने दोस्तों संग बेहद खुश भी नजर आ रही हैं।

Afsana Mehendi Ceremony

मेहंदी सेरेमनी में अफसाना खान (Afsana Khan) ने मेहंदी कलर का फ्लावर प्र‍िंटेड सलवार सूट पहना था। इसके साथ ही उन्होंने लाल दुपट्टा भी कैरी किया। वहीं अपने लुक को अफसाना ने गोल्डन झुमकों से कम्प्लीट किया था और इस ड्रेस में अफसाना बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

इसके अलावा इस दौरान उनके होने वाले दूल्हे राजा ने भी मैच‍िंग कुर्ता पायजामा पहना था और अब अफसाना के माथे पर चूमते हुए साज की एक तस्वीर काफ़ी वायरल हो रही है।

Afsana Mehendi Ceremony

अफसाना की मेहंदी सेरेमनी में बॉलीवुड से राखी सावंत, हिमांशी खुराना और डोनल बिष्ट भी पहुंचीं और अफसाना की मेहंदी सेरेमनी में राखी सावंत ने जमकर डांस भी किया। इस दौरान राखी येलो रंग के लहंगा-चोली में नजर आईं। वहीं उमर रियाज भी अफसाना की मेहंदी सेरेमनी में पहुंचे थे।

Afsana Mehendi Ceremony

वहीं आख़िर में बताते चलें कि ‘पता नहीं जी कौन सा नशा करता है…’, इस ब्लॉकबस्टर सॉन्ग में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाली फेमस पंजाबी सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) है और उनके इस आवाज़ का नशा आज भी लोगों के दिलों-दिमाग पर छाया है और अब उनकी आज शादी होने जा रही है।

Back to top button