बॉलीवुड

हेमा बनी किरण को 86 साल के धर्मेंद्र ने इस तरह से छूआ, हंसते-हंसते लोट-पोट हुए फैंस, देखें Video

जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, दिग्गज़ अभिनेत्री और भाजपा सांसद किरण खेर, मशहूर गायक बादशाह और चर्चित गीतकार मनोज मुंतशिर की चौकड़ी इन दिनों मशहूर रियलिटी शो ‘इंडियाज गोत टैलेंट’ में नज़र आ रही हैं. चारों कलाकार इस शो में जज की भूमिका में नज़र आ रहे हैं.

india's got talent

इंडियाज गॉट टैलेंट में देश के अलग-अलग हिस्से से प्रतियोगी पहुंचते हैं और वे सभी जजेस के सामने अपना हुनर दिखाते हैं. कई बार शो पर फ़िल्मी हस्तियां भी मेहमान के रूप में पहुंचते रहते हैं. अब शो पर हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता धर्मेंद्र देखने को मिलने वाले हैं. इस दौरान वे किरण खेर के साथ ब्लॉकबस्टर फ़िल्म ‘शोले’ के एक फेमस सीन को री-क्रिएट भी करते हुए नज़र आएंगे.

india's got talent

बता दें कि धर्मेंद्र अक्सर टीवी के रियलिटी शो में मेहमान के रूप में नज़र आते हैं. वे कई डांस शो, सिंगिंग शो और कॉमेडी शो में बतौर मेहमान पहुंचे हैं जबकि अब वे इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर नज़र आए हैं. इस दौरान धरम जी अपने चिर परिचित अंदाज में देखने को मिले.

india's got talent dharmendra and kirron kher

सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से शो से जुड़े कई वीडियो साझा किए हैं. एक वीडियो में धर्मेंद्र किरण के साथ शोले फ़िल्म का एक सीन रीक्रिएट करते हुए देखें जा सकते हैं. इस दौरान किरण बसंती के रोल में नज़र आई. यह रोल फ़िल्म में दिग्गज़ अदाकारा हेमा मालिनी ने अदा किया था.

india's got talent dharmendra and kirron kher

बता दें कि धर्मेंद्र ने किरण के साथ ‘शोले’ के उस सीन को रीक्रिएट किया था जिसमें वीरू यानी कि धर्मेंद्र, बसंती यानी कि हेमा को शूटिंग (बंदूक से निशाना लगाना या चलाना) सिखाते हैं. इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर धरम जी किरण को शूटिंग सिखाते हुए दिखें. दोनों को साथ में देखकर शिल्पा शेट्टी और बादशाह भी मन्त्र मुग्ध रह गए.


वीडियो में आप देख सकते है कि किरण खेर ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी है. वहीं धर्मेंद्र हल्के नीले रंग के सूट में नज़र आ रहे हैं. दोनों की परफॉर्मेंस देखने के बाद शिल्पा और बादशाह काफी खुश हो जाते हैं हालांकि हंसते-हंसते वे लोट-पोट भी हो जाते हैं. जबकि सोशल मीडिया यूजर्स का भी कुछ ऐसा ही हाल है.

india's got talent dharmendra and kirron kher

धर्मेंद्र और किरण के इस वीडियो को अब तक 22 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है. फैंस इस पर ख़ूब मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.


एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद दिग्गज़ अभिनेता और किरण के पति अनुपम खेर को याद करते हुए कमेंट में लिखा है कि, ”अनुपम सर आप कहां हो?”

Back to top button