बॉलीवुड

अप्सरा से भी खूबसूरत हैं गोविंदा की बेटी, लेकिन अभी तक फ़िल्में नहीं हुई ऑफर, जानें वजह

अपनी बेहतरीन अदाकारी और लाजवाब डांस से हिंदी सिनेमा में एक अलग छाप छोड़ने वाले मशहूर अभिनेता गोविंदा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। गोविंदा के हुनर को देखते हुए कहा जाता है कि उनके जैसा स्टार बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई दूसरा नहीं हो सकता। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि गोविंदा बॉलीवुड के हीरो नंबर-1 कहे जाते हैं। उन्होंने अपने करियर में हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी और आज भी लोग उनके दीवाने हैं।

govinda daughter

वही उनके गानों का दर्शकों के ऊपर एक अलग ही खुमार देखने को मिलता है। भले ही इन दिनों गोविंदा फिल्मी दुनिया में एक्टिव नहीं है, लेकिन उनकी फिल्में आज भी पसंद की जाती है और उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है।

इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं गोविंदा की बेटी टीना आहूजा के बारे में जिन्होंने अभी तक एक भी फिल्म नहीं की है। हालांकि वह पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। आइए जानते हैं टीना अहूजा के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें….

govinda daughter

बता दें, टीना आहूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। यूं तो टीना अहूजा फिल्मी दुनिया से काफी दूर है, लेकिन वह एक्टिंग की दुनिया में अपना बड़ा नाम कमाना चाहती है। एक इंटरव्यू के दौरान टीना आहूजा ने कहा था कि वह अपने पिता की तरह ही सक्सेसफुल होना चाहती है।

govinda daughter

पिछले दिनों टीना आहूजा गजेंद्र वर्मा के साथ गाने ‘मिलो ना तुम तो’ में दिखाई दी थी जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था। उन्होंने एक्टिंग को लेकर कहा था कि वह अपने पिता गोविंदा से एक्टिंग सीखती है और डांस की प्रेरणा भी उन्हें अपने पिता से ही मिलती है।

govinda daughter

इसके अलावा टीना आहूजा ने बताया था कि उनके पिता गोविंदा उनके करियर में किसी भी प्रकार की मदद नहीं करते। गोविंदा चाहते हैं कि उनकी बेटी खुद के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम कमाए। हालांकि, वह साल 2015 में ओटीटी पर ‘सेकेंड हैंड हसबैंड’ नाम की एक शॉर्ट फिल्म के जरिए डेब्यू कर चुकी हैं।

govinda daughter

गौरतलब है कि टीना अहूजा अक्सर अपने पिता गोविंदा के साथ दिखाई देती है। वह अपने पिता के साथ कई अवार्ड शो और टीवी शो में भी शिरकत कर चुकी है। यूं तो टीना आहूजा दिखने में बेहद खूबसूरत है लेकिन अभी तक उन्होंने कोई भी फिल्म साइन नहीं की। लेकिन फिर भी टीना अहूजा की लाइफ काफी आलीशान है और वह बेहद ही लग्जरी लाइफ जीना पसंद करती है।

govinda daughter

रिपोर्ट की मानें तो टीना आहूजा के पास बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज जैसी कई लग्जरी गाड़ियां है। खैर गोविंदा की बेटी है तो इतनी शानदार लाइफ जीना उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है। कहा जाता है कि गोविंदा की बेटी टीना के नाम करोड़ों की संपत्ति है और वह फिल्मों में नाम कमाए बिना ही लग्जरी लाइफ जीती है।

govinda daughter

बता दें, टीना आहूजा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीर भी शेयर करती रहती है जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं।

Back to top button