राजनीति

Video: योगी और भाजपा को कंगना रनौत का खुला समर्थन, कहा- भर-भरकर वोट करें, जय श्री राम

देश में कुल पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव चल रहा है हालांकि सबसे अधिक चर्चाएं उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की हो रही है. यूपी विधानसभा चुनाव पर पूरे देश की निगाहें टिकी हुई है. भाजपा को एक बार फिर से सरकार बनाते हुए देखा जा रहा है वहीं विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी के मंसूबों पर पानी फेरने का पूरा प्रयास कर रहे हैं.

up election 2022

उत्तर प्रदेश में अब तक दो चरणों का मतदान हो चुका है और अब भी पांच चरणों का मतदान बाकी है. साल 2017 में हुए यूपी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने दमदार जीत हासिल कर सरकार बनाई थी. पार्टी ने इस दौरान योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाया था. इस बार भी योगी आदित्यनाथ भाजपा की ओर से सीएम का चेहरा है.

yogi

यूपी चुनाव के बीच कई फ़िल्मी हस्तियों के भी बयान सामने आए है. कोई भाजपा के समर्थन में है तो कोई विपक्षी दलों को सपोर्ट कर रहा है. इसी बीच अब हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा कंगना रनौत का भी बड़ा बयान सामने आया है और उन्होंने खुले तौर पर भारतीय जनता पार्टी और योगी आदित्यनाथ का समर्थन किया है.

kangana ranaut

बता दें कि हमेशा से ही कंगना भाजपा का समर्थन करती रही है. वहीं अब जब यूपी में चुनाव है तो उन्होंने योगी और बीजेपी का खुला समर्थन किया. इतना ही नहीं उन्होंने यूपी की जनता से भारतीय जनता पार्टी को वोट देने की अपील भी की है. अभिनेत्री ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है.

kangana ranaut and cm yogi

कंगना ने इंस्टाग्राम से हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है. इसके साथ कंगना ने कैप्शन में लिखा है कि, ”विजय का ये कीर्तिमान टूटे ना, एक भी वोट छूटे ना. जय श्री राम”.

साथ ही अभिनेत्री को आप वीडियो में कहते हुए सुन सकते हैं कि, ”नमस्ते दोस्तों, हम सब जानते हैं कि उत्तर प्रदेश में चुनाव चल रहे हैं. इस चुनावी कुरुक्षेत्र में हमारा एकमात्र हथियार है वोट. याद रखें कि हमें अपनी चहेती योगी सरकार को फिर से वापस लाना है, इसलिए भर-भर के वोट दें”.

कंगना ने आगे कहा कि, ”और जब भी वोट देने जाए अपने साथ तीन से चार लोगों को जरूर लेकर आए. याद रखिए विजय का ये कीर्तिमान टूटे ना, एक भी वोट छोटे ना. जय श्री राम”. इंस्टाग्राम पर कंगना के इस वीडियो को 2 लाख 80 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है.

kangana ranaut and cm yogi

शेयर की थी पीएम मोदी-सीएम योगी की तस्वीर…

कंगना ने इससे पहले 10 फरवरी को यूपी में पहले चरण के मदान के दौरान सीएम योगी और पीएम मोदी की तस्वीर साझा की थी और लिखा था कि, ”उन्हें पराजित कौन करेगा, जिनके रक्षक राम हैं. अंतिम विजय हमारी ही होगी, ये तय है”.

kangana ranaut

कंगना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो इन दिनों वे अपने शो ‘लॉक अप’ को लेकर ख़ूब सुर्ख़ियों में चल रही है. यह 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा. जानकारी के लिए आपको बता दें कि कंगना इस शो को होस्ट करती हुई नज़र आएंगी. इसे टीवी निर्माता एकता कपूर ने बनाया है.

kangana ranaut new show

कंगना की फ़िल्म की बात करें तो वे आख़िरी बार फ़िल्म ‘थलाइवी’ में नज़र आई थी जबकि उनकी आगामी फ़िल्म का नाम ‘तेजस है’.

Back to top button