दिलचस्प

भारतीय युवक पर आया ब्रिटेन की डिप्टी कमिश्रनर लेवल की अफसर का दिल, रचाई शादी: कौन है ये हैंडसम…

ब्रिटेन की डिप्टी कमिश्नर लेवल की एक महिला अफसर की जब ब्रिटेन की सरकार ने भारत में तैनाती की तो उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि भारत में उनकी जिंदगी एक नई शुरुआत होने वाली है। भारत में उनको वो प्यार मिलेगा जिसके लिए वो अपना पूरा जीवन न्योछावर करने को तैयार हो जाएंगी।

लेकिन जो सोचा नहीं था वही हो गया, उन्हें भारत में एक खूबसूरत लड़के को देखते ही प्यार हो गया और फिर शादी भी हो गई। ब्रिटेन की ऑफिसर से जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा – नहीं सोचा था प्यार हो जाएगा।

दिल्ली में पोस्टेड हैं रिआनन हैरीज

दिल्ली में काम कर रहीं ब्रिटेन की डिप्टी ट्रेड कमिश्नर (साउथ एशिया) रिआनन हैरीज ने एक भारतीय युवक से शादी की है। उन्होंने ट्वीट में अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। रिआनन ने कहा कि 4 साल पहले वह कई सारी उम्मीदों और सपनों के साथ भारत आई थीं। लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें यहां जिंदगी भर का प्यार मिल जाएगा और शादी भी कर लेंगी। उन्होंने लिखा है कि IncredibleIndia यानि अतुल्य भारत में उन्हें खुशियां मिल गई हैं।

ट्विटर प्रोफाइल के मुताबिक,  रिआनन इक्वलिटी, ग्रीन इकोनॉमी की समर्थक हैं। ट्रैवल में भी उनकी रुचि है। रिआनन ने ट्विटर पर अपनी शादी की फोटो शेयर करते हुए IncredibleIndia हैशटैग का इस्तेमाल किया है। हैरीज कहती हैं कि उन्हें काफी खुशी है कि भारत अब हमेशा के लिए उनका घर हो गया है। उन्होंने#IncredibleIndia के साथ-साथ #shaadi #livingbridge #pariwar हैशटैग भी यूज किए हैं।

ब्रिटेन के डिप्टी हाई कमिश्नर ने दी बधाई

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में ब्रिटेन के डिप्टी हाई कमिश्नर एन्ड्रू फ्लेमिंग ने रिआनन हैरिस को शादी के लिए बधाई दी है। एन्ड्रू फ्लेमिंग ने ट्विटर पर लिखा- मेरी दोस्त Rhiannon Harries को नई जिंदगी शुरू करने के लिए बधाई।

उन्हें और दूल्हे को पूरे ब्रिटिश हाई कमिशन हैदराबाद की ओर से अनंत खुशियां मुबारक हो! एन्ड्रू फ्लेमिंग ने लिखा कि उन्हें काफी अफसोस है कि वे कुछ जिम्मेदारियों की वजह से शादी समारोह में शिरकत नहीं कर पाए।

सोशल मीडिया पर दिलचस्प कमेन्ट

रिआनन हैरीज ने जहां अपने ट्वीट में भारत में शादी करने को बेहद खास बताया। वहीं भारत के सोशल मीडिया यूजर्स ने भी उन्हें बधाई दी और कई दिलचस्प कमेन्ट किए। ट्विटर पर सौरव @W8Saurav ने लिखा कि 1.3 अरब लोगों के परिवार में आपका स्वागत है।

आप दोनों को शादीशुदा जिंदगी के लिए बहुत बहुत खुशियां मुबारक हो। वहीं, इस कमेन्ट पर डिप्टी हाई कमिश्नर एन्ड्रू फ्लेमिंग ने मजाक में लिखा- रिआनन को मैं जानता हूं और निश्चित ही वह ‘पूरे परिवार’ को डिनर पर बुलाएंगी, जैसे ही ऐसा करना सुरक्षित हो जाए (कोरोना को लेकर)।

कौन हैं रिआनन के भारतीय जीवन साथी

रिआनन हैरीज ने अपने ट्वीट में पति के बारे में कोई खास जानकारी शेयर नहीं की है। इस पर यूजर @JabarBarnel ने पूछा कि ये जेंटलमैन कौन हैं? तो एन्ड्रू फ्लेमिंग ने जवाब दिया- उनका पति एक खुशनसीब आदमी है। इसके आगे शायद वह कुछ प्राइवेसी की उम्मीद कर रहा है।

भारतीय शादियों को टूरिज्म में शामिल करने की मांग

सोशल मीडिया पर रिआनन हैरीज की शादी पर बधाइयों के साथ ही तस्वीर पर कमेन्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा- मैं हमेशा से इस चीज की सिफारिश करता रहा हूं ‘इंडियन टूरिज्म’ में भारतीय शादी, भारतीय संस्कृति, भारतीय त्योहारों को शामिल किया जाए। टूरिस्टों को इन चीजों का अनुभव जरूर करना चाहिए। इस पर एन्ड्रू फ्लेमिंग ने जवाब दिया कि यह एक रोचक विचार है। शायद आपको जी किशन रेड्डी (भारत के टूरिज्म और संस्कृति मंत्री) को टैग करना चाहिए। दूसरे देशों में ऐसा होता है।

Back to top button