बॉलीवुड

आलिया भट्ट की बाथरूम की फोटो आई सामने, बाथटब के अंदर ये काम करती दिखी ‘गंगूबाई’

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपने हॉट और बोल्ड इमेज को लेकर फेमस है। फिर कुछ ऐसी भी एक्ट्रेसेस हैं जिनकी फिल्मों में इमेज एक क्यूट और स्वीट लड़की की है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें लोग अक्सर क्यूट अवतार में ही देखते हैं। लेकिन हाल ही में आलिया ने अपना सबसे हॉट अवतार दिखा फैंस को चौंका दिया।

गौरतलब है कि आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) को लेकर चर्चा में है। उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में आलिया ने बहुत दमदार अभिनय किया है। हालांकि फिल्म कई विवादों से भी घिर गई है। इन सबके बीच आलिया की बाथटब वाली तस्वीरों ने सबके होश उड़ा दिए है।

बाथटब में हॉट पोज देती दिखी आलिया

आलिया ने पहली बार बाथटब फोटोशूट करवाया है। इसे देख फैंस भी हैरान है। इसके पहले उन्होंने भी आलिया का ये रूप नहीं देखा था। इस फोटोशूट में आलिया कहीं से कहीं तक क्यूट या स्वीट नहीं लग रही है। बल्कि वह इसमें सेक्सी पोज देकर बेहद हॉट लग रही है।

आलिया ने ये फोटोशूट बर्लिन में करवाया है। दरअसल वह इन दिनों अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) के के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर बर्लिन में हुआ। इसमें शामिल होने के बाद आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की। इन तस्वीरों में वे बाथरूम के अंदर बाथटब में दिलकश पोज देती दिखाई दी।

बोल्ड अंदाज से उड़ाए फैंस के होश

आलिया का यह सुपर बोल्ड लुक फैंस को बड़ा पसंद आ रहा है। इस फोटोशूट के लिए आलिया ने  व्हाइट कलर की डीप नेक ड्रेस कैरी की। वहीं उन्होंने अपने ग्लैमरस अंदाज में बाथटब में कातिलाना पोज दिए। वे कभी बाथटब तो कभी वॉश बेसिन पर बैठकर कैमरा को पोज देती दिखी।

आलिया की इन तस्वीरों को देख फैंस दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “आय हाय! अब मार ही डालोगी क्या?” वहीं दूसरे ने कहा “आलिया का ये रूप पहली बार देखने को मिला है। कसम से बहुत जबरदस्त लग रही हो।” फिर एक कमेंट आता है “ये तस्वीरें देख रणबीर कपूर तो पगला ही गया होगा।”

25 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)


बताते चलें कि आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म की कहानी कमाठीपुरा की रानी के जीवन पर आधारित है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक लड़की प्यार में धोखा मिलने के बाद कोठे पर आ जाती है। फिर वह राजनीति से लेकर माफिया तक अपना दबदबा मजबूत करती है।

इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन, विजय राज, सीमा पाहवा और शांतनु माहेश्वरी भी हैं। वहीं असली गंगूबाई के परिवार ने मेकर्स पर माँगनी का केस ठोंकते हुए कहा है कि फिल्म में गंगूबाई की इमेज को गलत बताया गया है। वह सोशल वर्कर थी और उन्हें सेक्स वर्कर और लेडी डॉन के रूप में पेश किया गया है।

Back to top button