बॉलीवुड

पहले बॉयफ्रेंड को 9 महीने में छोड़ने के बाद अब इस शख्स पर आया उर्फी जावेद का दिल, देखें Photos

अक्सर अपनी अजीबोगरीब ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई है। आए दिन उर्फी जावेद की ड्रेस चर्चा में रहती है। कभी वह ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन कर तहलका मचाती है तो कभी वह कट आउटफिट पहनकर लोगों का ध्यान खींचती है।

बता दें, सोशल मीडिया पर भी उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त है और फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। हालांकि उर्फी जावेद ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती है। इसी बीच सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि उर्फी जावेद अपने बॉयफ्रेंड के साथ दिखाई दे रही है।

urfi javed

जी हां.. अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस का ध्यान खींचने वाले उर्फी जावेद अब सिंगल नहीं रही। सोशल मीडिया पर वह एक मिस्ट्री मैन के साथ बहुत ही प्यार भरे अंदाज से दिखाई दे रही है। वेलेंटाइन डे के खास मौके पर उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को शेयर किया है। कहा जा रहा है कि, उर्फी जावेद के बॉयफ्रेंड सिंगर है।

urfi javed

इंडो कैनेडियन सिंगर कुंवर की एक तस्वीर शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा कि, “मुझे पता है तुम मुझे प्यार करते हो..।” इसके बाद से फैंस एक्ट्रेस की लव लाइफ की चर्चा में जुट गए। इसी के साथ कुंवर की तस्वीर पर उर्फी जावेद का कॉमेंट भी लोगों को ध्यान खूब खींच रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)


बता दें, इससे पहले उर्फी जावेद टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ के अभिनेता पारस करनावत को डेट कर चुकी है। कहा जाता है कि इन दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था, लेकिन फिर साल 2017 में यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। पिछले दिनों ऊर्फी जावेद ने अपने बॉयफ्रेंड से अलग होने की वजह बताते हुए कहा था कि, मैं उसे रिलेशनशिप नहीं मानती. वो बचपने में की गई गलती थी।

urfi javed

उर्फी ने कहा था कि, “मैं तो एक साथ आने के 1 महीने बाद ही ब्रेकअप करना चाहती थी। वो बच्चा था। काफी ज्यादा पोजेसिव था। उसने मेरे नाम के तीन टैटू बनाए। ऐसा कर वो मुझे बार-बार रिझाने की कोशिश करता था। लेकिन ऐसा कौन करता है जब आपका रिश्ता टूट चुका हो?’ मैं उसके पास बस इसलिए वापस नहीं जाना चाहती थी कि उसने मेरे नाम के टैटू कराए हैं। अगर वो अपने पूरे शरीर पर भी मेरे नाम के टैटू बनवा लेता, तब भी मैं उसके पास वापस नहीं जाती।”

urfi javed

बात करें उर्फी जावेद के वर्कफ़्रंट के बारे में तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में आया टीवी सीरियल ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ से की थी। इसके बाद उन्होंने ‘चंद्र नंदिनी’, ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’, ‘मेरी दुर्गा’ और ‘डायन’ जैसे कई शो में काम किया है। इसके अलावा उर्फी जावेद हाल ही में बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा भी बनी थी, हालांकि वह आठवें दिन ही बिग बॉस के घर से बाहर हो गई। बिग बॉस के घर में उर्फी खान का कनेक्शन जीशान खान से बना था। इसके अलावा भी उर्फी जावेद ने कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है।z

Back to top button