बॉलीवुड

Video: बेटों के साथ जमकर थिरके मिथुन चक्रवर्ती, मिमोह और नमाशी ने पापा के गानों पर मचाया धमाल

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों छोटे पर्दे के एक रियलिटी शो में नजर आ रहे हैं. हाल ही में शुरू हुए शो ‘हुनरबाज: देश की शान’ में मिथुन चक्रवर्ती जज की भूमिका में देखने को मिल रहे हैं. उनके साथ ही इस शो को हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर और जानी-मानी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी जज कर रहे हैं.

hunarbaaz desh ki shaan

शो में प्रतियोगी हमेशा अपने हुनर से सभी जजों का दिल जीत लेते हैं हालांकि इस बार दर्शकों के दिलों पर मिथुन चक्रवर्ती ने अपना जादू चलाया है. मिथुन हाल ही में शो के मंच पर अपने बेटों महाक्षय चक्रवर्ती और नमाशी चक्रवर्ती के साथ डांस करते हुए नजर आए हैं. सोशल मीडिया पर तीनों का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

hunarbaaz desh ki shaan

मिथुन दा अपने बेटों के साथ अपनी ही फिल्म के गाने पर डांस कर रहे हैं. हालांकि आपको बता दें कि यह एक बीटीएस वीडियो है. शूट के दौरान मिथुन अपने बेटों के साथ डांस करते हुए नजर आए. मिथुन तो कुछ समय बाद रुक गए लेकिन महाक्षय और नमाशी फिर भी डांस करते रहे. दोनों के डांस का आनंद दर्शकों के साथ ही करण जौहर और परिणीति चोपड़ा ने भी लिया.

hunarbaaz desh ki shaan

वीडियो को फिल्मफेयर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. फिल्मफेयर ने कैप्शन में लिखा है कि, ”यह एक पारिवारिक मामला है. दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने अपने बेटों महाक्षय और नमाशी के साथ डांस किया”. इस वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 1 लाख 33 हजार से भी अधिक लोगों ने पसंद किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

फैंस मिथुन और उनके बेटों के डांस वीडियो पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. आप देख सकते हैं कि पहले मिथुन अपने बेटों के साथ अपने सुपरहिट गाने ‘आई एम ए डिस्को डांसर’ पर थिरकते हैं. फिर इसके बाद मिथुन दा के बड़े बेटे महाक्षय ऋतिक रोशन के लोकप्रिय गाने ‘कह दो ना यू आर माय सोनिया’ पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते हैं.

महाक्षय और नमाशी का डांस दर्शकों के साथ ही करण और परिणीति को भी खूब पसंद आता है. इस दौरान परिणीति की तो खुशी का ठिकाना ही नहीं रहता है. सीट पर बैठे-बैठे ही परिणीति भी डांस करने लगती है जबकि करण भी उनका साथ देते हुए नजर आते हैं.

वीडियो पर कमेंट्स करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि, ”लव यू दादा मिथुन चक्रवर्ती. आई एम ए डिस्को डांसर”. एक यूजर ने मिथुन के छोटे बेटे नमाशी की तारीफ़ करते हुए लिखा कि, ओह मेरे भगवान.

Mithun Chakraborty

उनका छोटा बेटा खुद मिथुन का छोटा वर्जन है. कितना प्यारा”. इसके आगे एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”उनके पिताजी ऐसे देख रहे हैं….मैं इसे बेहतर कर सकता हूं लेकिन मैं यहां खड़ा रहकर देखता हूं ताकि मैं उन्हें न दिखाऊं. केवल एक मिथुन”.

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती 4 बच्चों के पिता हैं. मिथुन दा ने साल 1979 में हेलेना ल्यूक से शादी की थी और साल भर के भीतर ही दोनों अलग हो गए. इसी साल मिथुन ने अभिनेत्री योगिता बाली से शादी की थी. दोनों तीन बेटों के माता-पिता बने. बड़े बेटे का नाम महाक्षय, एक बेटे का नाम उष्मे चक्रवर्ती और एक का नाम नमाशी है. वहीं मिथुन ने एक बेटी को भी गोद लिया था जिसका नाम दिशानी चक्रवर्ती है.

Back to top button