बॉलीवुड

बोल्ड लुक में रकुल प्रीत ने इंटरनेट का पारा बढ़ाया, कैप्शन में लिखा- ‘चलो इस शॉट के बाद खाते हैं।’

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपनी बेहतरीन अदाकारी के अलावा अक़्सर अपने बोल्ड अवतार के कारण सुर्खियां बटोरती है। जी हां फैंस उनके हर अंदाज को देखकर आहें भरते हैं और अब एक बार फिर से रकुल ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है।

Rakul Preet Singh

मालूम हो कि बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली रकुल प्रीत सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं और उन्होंने अपनी सिर्फ एक्टिंग से ही नहीं, बल्कि दिलकश अदाओं से भी लोगों के होश उड़ाए हैं। इसके अलावा वो अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ अपने वर्क प्रोजेक्ट और निजी जिंदगी की झलकियां शेयर करती रहती हैं।

Rakul Preet Singh

वहीं हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर साझा की है। जो अब चारों ओर सुर्खियां बटोर रही है और अपनी इस तस्वीर में रकुल प्रीत काफी बोल्ड नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

इस फोटो में रकुल ने जहां ब्लैक व क्रीम कलर की स्कर्ट और ब्रालेट पहना हुआ है। इसके साथ ही साथ उन्होंने मैचिंग मेकअप भी किया है और बालों को खुला छोड़ रखा है। ऐसे में कुल-मिलाकर देखें तो रकुल प्रीत का यह अंदाज फैंस को मदहोश कर रहा है और वे इस तस्वीर को देखकर जमकर रकुलप्रीत की तारीफ कर रहें हैं।

रकुल ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है कि, “चलो इस शॉट के बाद खाते हैं।” वहीं इंटरनेट पर इस तस्वीर के वायरल होते ही इसे रकुलप्रीत के चाहने वालों ने हाथों हाथ लिया और इस पोस्ट पर जमकर लाइक कमेंट आ रहें हैं।

ऐसे में आख़िर में बताते चलें कि रकुलप्रीत कुछ समय से एक्टर और फिल्मकार जैकी भगनानी संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं बात रकुलप्रीत के वर्क फ्रंट की करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में रिलीज की कतार में हैं और रकुल जल्द ही ‘डॉक्टर जी’, ‘रनवे 34’, ‘थैंक गॉड’, ‘छतरीवाली’ और ‘अटैक’ जैसी फ़िल्मों में दिखाई देंगी।

Rakul Preet Singh

Back to top button