बॉलीवुड

इन बॉलीवुड स्टार ने करोड़पति लोगों को रखा है बॉडीगार्ड, कोई 2.7 करोड़ कोई लेता है 2 करोड़ रु सैलरी

फ़िल्मी सितारों की तगड़ी फैन फॉलोइंग होने के चलते अक्सर वे अपने फैंस के बीच घिरे रहते हैं हालांकि इस दौरान उन्हें जान का या किसी प्रकार की अनहोनी का खतरा भी रहता है. लेकिन उनकी रक्षा के लिए उनके आस-पास ही उनके बॉडीगार्ड्स तैनात रहते हैं. बदले में उन्हें काफी भारी भरकम वेतन मिलता है. आइए आज आपको कुछ चर्चित कलाकारों के बॉडीगार्ड और उनके वेतन के बारे में बताते हैं.

सलमान और शेरा…

salman khan and shera

हिंदी सिनेमा के कलाकारों के बॉडीगार्ड में सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा सबसे लोकप्रिय है. शेरा किसी फ़िल्मी कलाकार की तरह लोकप्रियता रखते हैं. करीब ढाई दशक से शेरा सलमान खान के साथ जुड़े हुए हैं. सलमान के बॉडीगार्ड शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है. वे बॉडी बिल्डिंग में जूनियर मि. मुंबई और जूनियर मि.महाराष्ट्र रह चुके हैं.

salman khan and shera

सलमान के साथ हमेशा से ही शेरा साये की तरह रहते हैं. बदले में उन्हें काफी मोटी रकम भी मिलती है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शेरा को सलमान खान एक साल के 2 करोड़ रूपये और एक माह के 16.50 लाख रूपये देते हैं.

शाहरुख खान और रवि सिंह…

shahrukh khan and ravi singh

अब बात करते है हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान के बॉडीगॉर्ड के बारे में. तो आपको जानकारी के लिए बता दें कि जो शख़्स शाहरुख़ खान की रक्षा करता है उसका नाम रवि सिंह है.

shahrukh khan and ravi singh

कई सालों से रवि सिंह शाहरुख़ खान को सुरक्षा प्रदान कर रहे हैं. बदले में शाहरुख़ उन पर करोड़ों रुपयों की बरसात करते हैं. शहरुख खान की सुरक्षा के बदले में रवि सिंह को हर साल 2.7 करोड़ रुपये का भारी भरकम वेतन मिलता है. इस हिसाब से रवि सिंह एक माह में 22.50 लाख रुपये कमा लेते हैं.

अक्षय कुमार और श्रेयस…

akshay kumar and shreyas

हिंदी सिनेमा के मेगास्टार अक्षय कुमार की सुरक्षा का जिम्मा श्रेयस के कंधो पर है. श्रेयस ‘खिलाड़ी कुमार’ के साथ ही उनके परिवार को भी सुरक्षा मुहैया करवाते हैं. बदले में अक्षय कुमार अपने बॉडीगॉर्ड को साला के करोड़ों रुपये देते हैं.

akshay kumar and shreyas

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रेयस को एक माह के 10 लाख और सालभर के 1.2 करोड़ रुपये मिलते हैं.

आमिर खान और युवराज घोरपड़े…

aamir khan and yuvraj

हिंदी सिनेमा में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से लोकप्रिय अभिनेता आमिर खाना के बॉडीगार्ड का नाम युवराज घोरपड़े है. आमिर खान को सुरक्षा देने के बदले में युवराज को एक माह के करीब 16.6 लाख रुपये मिलते हैं. इस हिसाब से युवराज साल के 2 करोड़ रुपए कमा लेते हैं.

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली और प्रकाश…

virat anushka and prakash singh

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर और पूर्व कप्तान एवं बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को प्रकाश सिंह उर्फ सोनू सुरक्षा देते हैं.

virat anushka and prakash singh

सोनू हर मौके पर विराट और अनुष्का की सुरक्षा में तैनात रहते हैं. जानकारी के मुताबिक प्रकाश सिंह का सालाना वेतन 1.2 करोड़ रुपये है. वहीं वे एक माह के 10 लाख रुपये कमा लेते हैं.

दीपिका पादुकोण और जलाल…

deepika padukone and jalal

हिंदी सिनेमा की सुपरहिट अदाकारा दीपिका पादुकोण के बॉडीगार्ड का नाम जलाल है. जलाल हमेशा से दीपिका की सुरक्षा के लिए तैनात रहते हैं. सालों से जलाल दीपिका के बॉडीगार्ड के रूप में काम कर रहे हैं.

deepika padukone and jalal

ख़ास बात यह है कि दीपिका जलाल को बॉडीगार्ड नहीं बल्कि अपना भाई मानती है और वे उन्हें रक्षा बंधन पर राखी भी बांधती है. दीपिका के बॉडीगार्ड जलाल का सालाना वेतन 80 लाख रुपये से लेकर 1.2 करोड़ रुपए के बीच है.

Back to top button