बॉलीवुड

लोलिता भाभी असल जिंदगी में भी हैं बेहद बोल्ड, तस्वीरें देख कहीं डोल न जाए मन

सस्ते इंटरनेट और स्मार्टफोन के इस जमाने में वेब सीरीज (Web Series)  का चलन बहुत बढ़ गया है। लोग टीवी सीरियल और फिल्मों से अधिक वेब सीरीज देखने में दिलचस्पी दिखाते हैं। कुछ वेब सीरीज में तो हद से ज्यादा बोल्ड कंटेन्ट होते हैं। इसमें अपना हुस्न दिखा कई अभिनेत्रियाँ रातोंरात फेमस हो गई है। एक्ट्रेस आभा पॉल (Aabha Paul) भी इनमें से एक है।

‘लोलिता पीजी हाउस’ में दिखा आभा का बोल्ड अंदाज

आभा पॉल (Aabha Paul) इन दिनों अभी वेब सीरीज ‘लोलिता पीजी हाउस’ (Lolita PG House) को लेकर चर्चा में है। इसमें उन्होंने एक से बढ़कर एक हॉट और इंटीमेट सीन्स दिए हैं। उनके इस अवतार को देख फैंस दीवाने हो गए हैं। वे इस सीरीज को बार-बार अकेले में देख रहे हैं। इस सीरीज ने आभा पॉल को सोशल मीडिया पर बहुत फेमस कर दिया है।

पहले भी दे चुकी है हॉट सीन

आभा पॉल को इसके पहले मस्तराम, गंदी बात, कामसूत्र 3D जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है। इनमें भी उन्होंने अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाकर सबको हैरान कर दिया था। ‘लोलिता पीजी हाउस’ के बाद फैंस को उन्हें फिर से किसी नई वेब सीरीज में हॉट पोज देते देखने का बेसब्री से इंतजार है।

सोशल मीडिया पर है तगड़ी फैन फॉलोइंग

आभा पॉल सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। यहां उन्हें 13 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं। इंस्टाग्राम पर आभा बेहद बोल्ड और दिलकश तस्वीरें साझा करती रहती हैं। उनके हॉट अवतार को देख किसी का भी मन मचल जाता है। वह आभा का हुस्न देख खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाता है।

रियल लाइफ में भी है बेहद बोल्ड

आभा की खास बात ये है कि वह सिर्फ फिल्मों या वेब सीरीज में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड रहती हैं। यह उनका स्टाइल ही है। कुछ लोग उन्हें इतना बोल्ड रहने के लिए ट्रोल भी करते हैं। लेकिन आभा को ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वे अपने काम और अपने स्टाइल को पसंद करती हैं।

फिगर देख लोग भरते हैं आहें

आभा ने अपने फिगर को भी काफी अच्छे से मेंटेंट कर के रखा है। यही वजह है कि लोग उन्हें देख आहें भरते हैं। उनकी कमर पतली, लेकिन शरीर के बाकी हिस्से बेहद कर्व वाले हैं। ये देखने में बड़े आकर्षक लगते हैं। आपका मन भी आभा की इन खूबसूरत तस्वीरों को देख एक बार जरूर डोला होगा।

वैसे आभा की इन तस्वीरों को देख आपका मन डोला या नहीं हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button