बॉलीवुड

करण जौहर संग इन सुपरस्टार को सलाखों के पीछे करना चाहती हैं कंगना रनौत, एकता कपूर ने किया सपोर्ट

अपनी शानदार एक्टिंग और बेबाक बयान के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपने नए शो ‘Lock Upp’ को लेकर सुर्खियों में है। कंगना रनौत जल्द टीवी दुनिया की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर के रियलिटी शो लॉकअप को होस्ट करेंगी। इस शो को अल्टा बालाजी और एमएक्स प्लेयर जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा जहां पर जमकर धमाल देखने को मिलेगा।

कहा जा रहा है कि यह एक ऐसा अनोखा रियलिटी शो होगा जिससे दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा होगा। वही फैंस भी इस शो का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में एकता कपूर और कंगना रनौत जमकर इस शो का प्रमोशन कर रही है।

kangana ranaut lockupp

जब हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान कंगना से पूछा गया कि वह इंडस्ट्री में किसे लॉकअप के अंदर करना चाहेगी? इसके जवाब में कंगना ने कहा कि, “एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग हैं, जो मेरी जेल में रहने के लायक हैं और मेरे लॉक अप में भी। मेरे सबसे पसंदीदा कास्ट होंगे, मेरे बेस्ट फ्रेंड करण जौहर जी। मैं उनको होस्ट करना चाहूंगी। एकता कपूर को भी मैं जेल में देखना चाहूंगी।”

kangana ranaut lockupp

ऐसे में एकता ने कंगना के जवाब में कहा कि, “मैं और करण केवल खाने के बारे में बातें करेंगे और आपको भी हमारे साथ जुड़ने के लिए आमंत्रित करेंगे।” इसके आगे कंगना ने कहा कि, “मैं आमिर खान की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। ऐसे में मैं उन्हें भी अपने लॉकअप में देखना चाहती हूं।

उनके अलावा मुझे मिस्टर बच्चन बहुत पसंद हैं। ये कंटेस्टें नहीं हैं, बल्कि मेरी विशलिस्ट हैं। हमें कुछ राजनेताओं को भी इसमें शामिल करना चाहिए। यहां कुछ अभिनेत्रियां भी होनी चाहिए और डिजाइनर, प्रोफेसर जैसे लोग भी मौजूद होने चाहिए।” इसके बाद एकता कहती है कि, “मुझे तुम्हारी विशलिस्ट पसंद आई।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

बता दें, कंगना रनौत और एकता कपूर का यह शो टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ की तरह ही है। इसमें भी नजर आने वाले कंटेस्टेंट को कई नियमों को पालन करना होगा। कहा जा रहा है कि इस शो में केवल सिर्फ वही हिस्सा बन सकते हैं जो अपने जीवन में किसी न किसी कारण विवाद में रहे हैं।

kangana ranaut lockupp

जब इस शो में कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे तो उन्हें पुलिस की जेल की तरह ही हथकड़ी बांधकर रखा जाएगा। रिपोर्ट की मानें तो यह शो 27 फरवरी से शुरू होने वाला है। बता दें, इस शो की सफलता के लिए एकता कपूर और कंगना पिछले दिनों अपनी टीम के साथ आशीर्वाद लेने के लिए गुरुद्वारा बंगला साहिब पहुंची थी, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

ekta kapoor

Back to top button