समाचार

UP चुनाव को लेकर KRK का बयान, कहा- UP में अगर योगी आदित्यनाथ जी जीत गए तो भारत नहीं लौटूंगा

उत्तर प्रदेश सहित देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव चल रहा है. सभी की नजरें उत्तर प्रदेश के चुनाव पर टिकी हुई है. उत्तर प्रदेश में भाजपा एक बार फिर से अपनी सरकार बनाने के लिए प्रयासरत है वहीं विपक्षी पार्टियां भी भाजपा को सत्ता से बेदखल करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है.

up election 2022

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) के लिए मतदान चल रहा है. सत्ता और विपक्ष एक दूसरे पर लगातार हमलावर है वहीं इस पर हिंदी सिनेमा के एक अभिनेता का भी बयान आया है. बॉलीवुड की कुछ एक फिल्मों में काम कर चुके और स्वघोषित फिल्म क्रिटिक्स कमाल आर खान ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा पर हमला बोला है.

shahrukh khan and krk

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर कमाल आर खान ने कुछ ऐसा कह दिया है जिस पर बवाल मच गया है. सोशल मीडिया पर यूजर्स कमाल को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं. दरअसल हाल ही में कमाल आर खान ने यूपी चुआनव को ध्याना में रखते हुए एक ट्वीट किया है.

yogi and krk

कमाल का ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में KRK ने लिखा है कि, ”आज मैं वचन लेता हूं कि अगर 10 मार्च 2022 को योगी जी की हार नहीं हुई तो फिर मैं इंडिया कभी वापस नहीं आऊंगा जय बजरंग बली”. कमाल ने खुलेआम योगी आदित्यनाथ को चुनौती दी है लेकिन यूजर्स ने भी कमाल की क्लास लगा दी है.


बता दें कि सोशल मीडिया पर लगातार कमाल आर खान (Kamaal Rashid Khan) विवादित बयानबाजी करते रहते हैं. एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा ही कर दिया है. कमाल के इस ट्वीट पर यूजर्स खूब प्रतिक्रया जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ”दोबारा भारत न आने के लिए धन्यवाद”.

krk

यूजर्स कमाल आर खान का यह ट्वीट देखने के बाद उन पर लगातार निशाना साध रहे हैं. एक यूजर ने KRK का 16 मार्च 2014 का पोस्ट साझा किया है. कमाल ने तब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था कि, ”मोदी जी जीत चुके हैं तो मैं हमेशा के लिए भारत छोड़कर जा रहा हूं”.

krk

एक यूजर ने तो केआरके की तुलना मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे से कर दी. बता दें कि साल 2011 में क्रिकेट विश्वकप के दौरान पूनम ने एक हंगामा मचा देने वाला बयान दिया था. पूनम ने कहा था कि, अगर भारतीय टीम विश्वकप जीतती है तो वो न्यूड होकर दिखाएंगी. जबकि कमाल ने भी अब इस तरह का ही वादा किया है.

10 मार्च को आएगा यूपी चुनाव का परिणाम…

बता दें कि, उत्तर प्रदेश में साल 2017 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने शानदार जीत हासिल की थी और पार्टी ने योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाया था. यूपी में अब तक दो चरण का मतदान हो चुका है. पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को हुआ था जबकि दूसरे चरण का मतदान 14 फरवरी को हुआ. इसके बाद क्रमश: 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा. कुल 7 चरण में उत्तर प्रदेश में मतदान हो रहा है. यूपी विधानसभा चुनाव का परिणाम 10 मार्च को घोषित होगा.

Back to top button