बॉलीवुड

तलाक के एक महीने बाद ही धनुष की पत्नी ऐश्वर्या ने ढूंढ लिया नया प्यार, कहा- ‘हां मुझे प्यार है’

साल 2021 में दक्षिण भारतीय सिनेमा के अभिनेता नागा चैतन्य और अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु के तलाक की ख़बरों ने हर किसी को हैरान कर दिया था वहीं इस साल की शुरुआत में दक्षिण भारतीय सिनेमा की एक और जोड़ी ने तलाक लेकर अपनी राहें अलग कर ली थी. जनवरी में सुपरस्टार धनुष ने अपनी पत्नी और सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत से तलाक ले लिया था.

dhanush and aishwarya rajinikanth

अभिनेता धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने 17 जनवरी 2022 को अपने तलाक के फ़ैसले के बारे में लोगों को जानकारी दी थी. दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात का ऐलान किया था. एक नोट लिखकर कपल ने अपनी राहें अलग करने के बारे में फैंस को जानकारी दी थी.

dhanush and aishwarya rajinikanth

धनुष ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था कि, ”हमने 18 साल तक दोस्ती, कपल, पैरेंट्स और एक-दूसरे के शुभ चिंतक बन कर ग्रोथ, समझदारी और साझेदारी का लंबा सफर तय किया. आज हम जिस जगह खड़े हैं, वहां से हम दोनों की राहें जुदा हो रही हैं.

मैंने और ऐश्वर्या ने एक कपल के तौर पर अलग होने का फैसला किया है. हम खुद को बेहतर समझने के लिए वक्त देना चाहते हैं. हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें. ओम नम: शिवाय!”

धनुष और ऐश्वर्या के तलाक की ख़बर से फैंस काफी हैरान हुए थे. दोनों ने अपनी 18 साल पुरानी शादी तोड़ ली थी. बता दें कि धनुष और ऐश्वर्या की शादी नवंबर 2004 में हुई थी. दोनों शादी के बाद दो बच्चों के माता-पिता बने. उनके बच्चों का नाम यात्रा और लिंगा है.

dhanush and aishwarya rajinikanth

तलाक के बाद अब हाल ही में ऐश्वर्या ने एक साक्षात्कार में हिस्सा लिया. जहां उनसे सवाल किया गया कि, ”पति से अलग होने के बाद वह किस फेज से गुजरी थीं”.

जवाब में ऐश्वर्या ने कहा कि, ”मुझे लगता है कि हमें जीवन में (हर बिंदु पर) सामना करना चाहिए. हमें बस जो कुछ भी हमारे पास आता है, उससे निपटने की जरूरत है. आखिरकार, जो कुछ हमारे लिए है, वह हमारे पास आएगा. मैं परिस्थितियों से लगातार सीख रही हूं”.

dhanush and aishwarya rajinikanth

इसके आगे उन्होंने प्यार की परिभाषा पर बात करते हुए बताया कि, ”प्यार एक बहुत ही सामान्य भावना है. इसका किसी एक इंसान या एक निजी चीज़ से कोई लेना-देना नहीं है. और जैसे-जैसे मैं विकसित होती जा रही हूं, मेरे साथ प्यार की परिभाषा भी विकसित होती जा रही है”.

aishwarya rajinikanth

अपने साक्षात्कार में ऐश्वर्या रजनीकांत ने दूसरे प्यार को ढूंढने को लेकर कहा कि, ”मैं अपने पिता से प्यार करती हूं. मैं अपनी मां से प्यार करती हूं. मुझे अपने बच्चों से प्यार है. जहां तक ​​प्यार को दूसरा मौका देने का संबंध है, मुझे लगता है कि, प्रेम को किसी विलक्षण व्यक्ति के लिए बाध्य नहीं किया जाना चाहिए. मैं कहना चाहूंगी कि हां, मुझे प्यार है”.

aishwarya rajinikanth

बता दें कि ऐश्वर्या रजनीकांत भारतीय सिनेमा के मेगास्टार रजनीकांत की बड़ी बेटी हैं. ऐश्वर्या एक फिल्म निर्देशिका है. 40 साल की हो चुकी ऐश्वर्या फिलहाल तलाक के बाद अकेली हैं. रजनीकांत की छोटी बेटी का नाम सौंदर्या रजनीकांत हैं. 37 साल की सौंदर्या का भी तलाक हो चुका था लेकिन उन्होंने साल 2019 में दूसरी शादी कर ली थी. उनकी पहली शादी 7 साल (2010-2017) तक चली थी.
बता दें कि सौंदर्या ग्राफ़िक डिज़ाइनर हैं.

Back to top button