बॉलीवुड

बिना पेंट पहने मलाइका अरोड़ा ने कराया बोल्ड फोटो शूट, लोग बोले- मैडम, नीचे भी कुछ पहन लेती

बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को भला कौन नहीं जानता। उन्होंने खुद की मेहनत और बलबूते पर इंडस्ट्री में नाम कमाया है और आज उन्हें हर कोई जानता है। गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर है और वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। वही फैंस को भी मलाइका अरोड़ा का यह अंदाज काफी पसंद आता है और अक्सर उनकी तस्वीरों पर प्यार भरे कमेंट किए जाते हैं।

malaika arora

इसी बीच मलाइका अरोड़ा की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिन्हें सोशल मीडिया पर कुछ खास पसंद नहीं किया जा रहा है और उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है। वायरल हो रही इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा मिनी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है, हालांकि कुछ लोगों को तो मलाइका अरोड़ा का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है। वहीं कुछ लोगों को उनकी यह ड्रेस रास नहीं आ रही है जिसके चलते उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

malaika arora

सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल करते हुए कहा कि, “नीचे भी कुछ पहन लेती तो अच्छा रहता।” इसके अलावा एक ही यूजर ने कहा कि, “आपके पास इसके अलावा कोई दूसरी ड्रेस नहीं है क्या।” तो दूसरे यूजर ने लिखा कि, “इसका तो रोज का नाटक है छोटे छोटे कपड़े पहनने का।” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने मलाइका अरोड़ा को भद्दे कमेंट किए और उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

malaika arora

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब मलाइका अरोड़ा को निशाने पर लिया गया हो। इससे पहले भी वह कई बार अपने ड्रेसेस को लेकर ट्रोल हो चुकी है। खैर, मलाइका अरोड़ा को इस तरह की बातों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता और वह अपनी जिंदगी को बेबाक अंदाज से जीना पसंद करती है।

malaika arora

बात करें मलाइका अरोड़ा की पर्सनल लाइफ के बारे में तो वह इन दिनों जाने माने अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। आए दिन अर्जुन कपूर और उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। पिछले दिनों ही इन दोनों ने वैलेंटाइन डे के मौके पर अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थी जिसमें ये जोड़ी परफेक्ट लग रही थी।

फैंस को भी यह जोड़ी कमाल की लगती है, हालांकि इनकी उम्र में काफी फासला है जिसके चलते कभी-कभी इन्हें ट्रोल भी कर दिया जाता है। मलाइका अरोड़ा उम्र में अर्जुन कपूर से करीब 12 साल बड़ी है। गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा की इससे पहले अभिनेता अरबाज खान से शादी हो चुकी थी।

अरबाज और मलाइका का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है। हालांकि बेटे के जन्म के बाद इनका तलाक हो गया। इसके बाद मलाइका अर्जुन कपूर को डेट करने लगी तो वहीं अरबाज किसी और अभिनेत्री को डेट करते हैं।

Back to top button