बॉलीवुड

सालों बाद इतनी खूबसूरत दिखती है सोनपरी की फ्रूटी, फोटो देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

मुम्बई – आपको ‘सोनपरी’ ( Tanvi Hegde ) का सीरियल तो याद ही होगा। अरें वही सीरियल जो हमारे बचपन का सबसे पसंदीदा सीरियल था। ये सीरियल भी हमें शाकालाका बूम बूम, शरारत, शक्तिमान, जूनियर जी, करिश्मा का करिश्मा जैसे सीरियलों के जैसा ही पसंद था। लेकिन, अब इस सीरियल को बंद हुए 17 साल हो चुके हैं और हम सब अब बड़े भी हो चुके हैं, लेकिन क्या आप जानना नहीं चाहेंगे कि इस सीरियल के कलाकार अब कैसे दिखते हैं।

 

तन्वी हेगड़े ( Tanvi Hegde ) यानि ‘सोनपरी’ की फ्रूटी :

जब ‘सोनपरी’ आता था तब तन्वी हेगड़े (Tanvi Hegde ) यानि फ्रूटी महज 3 साल की थी और उन्होंने अपने कैरिअर की शुरुआत की थी। लेकिन फ्रूटी यानि तन्वी अब 25 साल की हो चुकी हैं और वह काफी बोल्ड और सुन्दर दिखती हैं।

इसी के साथ आपको ये बता दें कि सोनपरी की  तन्वी हेगड़े ( Tanvi Hegde )   अब 26 साल की हो गयी हैं और हॉट मॉडल बन चुकीं हैं. इस टीवी सीरियल में फ्रूटी का किरदारी तानवी हेगड़े (Tanvi Hegde )  ने निभाया था. ‘सोनपरी’ हमारे बचपन की फ़ेवरेट शो की हिस्सा थी बचपन की क्यूट फ्रूटी अब और भी हॉट हो गयी है.

इसी के साथ तानवी हेगड़े आजकल वो मराठी फिल्में भी करने लगी है तो दोस्तों कैसी लगी आपको सोनपरी की फ्रूटी.

मृणाल कुलकर्णी यानि ‘सोनपरी Tanvi Hegde’ की सोना आंटी :

मृणाल कुलकर्णी मराठी फैमिली से ताल्लूक रखती हैं। उन्होंने अपना कैरियर 16 साल की उम्र से शुरू किया था। सोनपरी में वो 17 साल पहले जितनी हॉट और बोल्ड दिखती थी औज भी वैसे ही दिखती हैं। हालांकि, मृणाल कुलकर्णी की उम्र अब 49 हो चुकी है। मृणाल ने मराठी फिल्मों में काफी काम किया हैं।

अशोक लोखंडे यानि ‘सोनपरी’ के अल्टू :

अशोक लोखंडे को सोनपरी सीरियल में अल्टू अंकल के नाम से जाना जाता था। वह अक्सर सोनपरी के साथ ही दिखते थे। उनका कैरेक्टर बच्चों को काफी पसंद आता था। वो अक्सर “इट्टू बिट्टू झिम पटुटा” कहा करते थें। उन्होंने उसके बाद ‘दिया और बाती हम’ सीरियल में काम किया है।

विवेक मुशरान यानि ‘सोनपरी’ के रोहित :

साल 1999 में आई फिल्म “सौदागर” के ‘इलू-इलू’ गाने में दिखने वाले शख्स असल में विवेक मुशरान थे जो सीरियल में फ्रूटी के रील लाइफ पापा बनते थें। विवेक मुशरान ने अपने करियर की शुरुआत इसी फिल्म से की थी।

उपासना सिंह यानि ‘सोनपरी’ की काली परी :

सोनपरी की काली परी यानि उपासना सिंह पहले जितना फेसम थी वो आज भी उतना ही फेमस हैं। आपको पता होगा कि काली परी से हर बच्चा डरता था। काली परी का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह आजकल कपिल शर्मा के द कपिल शर्मा शो, में बुआ का किरदार निभा रही हैं।

शशिकला यानि ‘सोनपरी’ की दादी :

शशिकला ने सोनपरी में फ्रूटी की दादी का रोल निभाया था। शशिकला पुराने ज़माने की मशहूर अदाकारा रह चुकी हैं। शशिकला अब 85 साल की हो चुकी है। दादी का लुक तो आपको याद ही होगा, इसलिए इस तस्वीर में उनका यंग लुक देख लिजिए।

आदित्य सूरते यानि ‘सोनपरी’ के अप्पी :

सोनपरी में आदित्य सूरते ने फ्रूटी के भाई का रोल निभाया था, जो लोगों को खुब पसंद आया। आदित्य इस सीरियल के बाद से ही गायब हो गए थे। सुनने में आता है कि उन्होंने चार्टेड अकाउनटेंट की पढ़ाई और फिलहाल मुंबई में जॉब करते हैं।

Back to top button