भाभी जी ने बीच सड़क पर लगाये ऐसे जोरदार ठुमके कि देखने वालों के उड़े होश… वीडियो वायरल!

भारत में शादी-ब्याह के समय अक्सर लोगों को सड़क पर डांस करते देखा होगा। हमारे यहाँ ऐसी परम्परा है कि शादी के एक दो दिन पहले से शुरू होकर डांस का कार्यक्रम शादी के दिन तक चलता है। शहरों में कई जगहों पर रिसेप्शन की परम्परा है, वहाँ पर रिसेप्शन के दिन भी डांस किया जाता है। हालांकि आज भी गाँवों में पारम्परिक तरह से शादियाँ होती हैं और डांस भी वैसे ही होते हैं।

खूब पसंद किया जाता है डांस का वीडियो:

आजकल आये दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई डांस का वीडियो वायरल हो जा रहा है। लोग इन्टरनेट पर डांस के वीडियो को खूब पसंद भी करते हैं। यही वजह है कि आजकल वीडियो भी कुछ ज्यादा ही आने लगे हैं। शादी के दौरान का डांस वीडियो हो या किसी और कार्यक्रम के दौरान का बनाया गया डांस वीडियो हो खूब पसंद किया जा रहा है। लोग जमकर इन वीडियो को शेयर भी करते हैं।

शादी में अक्सर दुल्हे की भाभी को डांस करते देखा होगा आपने। हालांकि वह अपने ससुराल में होती है, इसलिए डांस करते समय उसकी मज़बूरी होती है कि वह घूंघट की आड़ में ही डांस करे। लेकिन भाभी घूंघट की आड़ में ही ऐसा तूफ़ान लाती हैं कि देखने वालों की बोलती बंद हो जाती है। आज हम आपको एक ऐसा ही भाभी का घूंघट वाला डांस दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपकी बोलती बंद हो जाएगी।

भाभी का यह डांस झकझोर देगा आपको अन्दर तक:

आपको बता दें इस वीडियो को यू-ट्यूब पर पोस्ट किया गया है। जब से यह वीडियो पोस्ट किया गया है तब से इसे अब तक 185007 लोगों ने देख लिया है। केवल यही नहीं लोग इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर भी कर रहे हैं। इस बारे में अबतक कोई जानकारी नहीं है कि वीडियो में डांस कर रही महिला कहाँ की है और कौन है? यकीन भाभी का यह घूंघट वाला डांस लोगों को अन्दर तक झकझोर कर रख देगा।

वीडियो देखें-

Leave a Reply

Your email address will not be published.