विशेष

अपने बिना सुर-ताल के गानों से चर्चित धिन्चक पूजा का एक और वीडियो वायरल… देखें वीडियो!

नई दिल्ली: धिन्चक पूजा को तो आप जानते ही होंगे। अरे वही धिन्चक पूजा जो कुछ दिनों पहले अपने दिलों के स्कूटर पर बैठकर निकली थी। जी हाँ आप सही समझे मैं उसी धिन्चक पूजा की बात कर रहा हूँ जो अपने बेसुरे गानों की वजह से इस समय सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बनी हुई हैं। सोशल मीडिया कभी भी किसी को स्टार बना सकता है। dhinchak pooj new song.

मजाक बनाने के लिए देखते हैं वीडियो:

यह बात मायने नही रखती है कि आपके अन्दर कोई गुण है या नहीं है। लोगों को बस आप पसंद आने चाहिए भले ही वह आपको आपकी खामियों की वजह से ही पसंद क्यों ना करें। धिन्चक पूजा के साथ भी ऐसा ही हो रहा है। लोग धिन्चक पूजा का मज़ाक बनाने के लिए उनके वीडियो देखते हैं। कई न्यूज़ चैनल तो धिन्चक पूजा का इंटरव्यू भी ले चुका हैं।

धिन्चक पूजा अपने इंटरव्यू में कहती हैं कि वह बचपन से ही एक सिंगर बनना चाहती थी। बचपन में उन्हें गाने लिखने का शौक था। आज वह अपने गाने खुद लिखती हैं और खुद ही गाती हैं। जब धिन्चक पूजा से यह पूछा गया था कि आप अपने नाम के आगे धिन्चक क्यों लगाती हैं, तो उन्होंने कहा था कि मेरे सभी गाने धिन्चक होते हैं, इसलिए मैंने अपने नाम के आगे धिन्चक लगाया हुआ है।

पहले के सभी गाने भी हुए हैं खूब वायरल:

कुछ दिनों पहले धिन्चक पूजा का “दिलों का स्कूटर” गाना यू-ट्यूब पर आया था। इस गाने को काफी लोगों ने देखा था। इससे पहले धिन्चक पूजा के कई गाने आ चुका हैं। सेल्फी मैंने लेली आज और दारु-दारु गाने पहले ही काफी वायरल हो चुके थे। लोगों द्वारा खूब पसंद किये जाने पर धिन्चक पूजा ने अपना एक और नया गाना यू-ट्यूब पर अपलोड किया है। आपको बता दें यह गाना आते ही खूब वायरल हुआ था।

आपको बता दें धिन्चक पूजा के इस नए गाने के बोल हैं, “बापू दे दे थोड़ा कैश, मुझे करनी है ऐश”। आपको जानकर काफ़ी हैरानी होगी कि यह गाना कल ही यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया और इसे अब तक 694493 लोगों ने देख लिया है। इसी से आप अनुमान लगा सकते हैं कि इस समय धिन्चक पूजा भारत की सबसे चर्चित महिला गायक बन गयी हैं।

वीडियो देखें-

Back to top button