बॉलीवुडविशेष

आखिर कौन हैं ये ‘कविता भाभी’, जिनकी हॉट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचा दी है सनसनी

शादी हुई या अब तक कुंवारी हैं कविता

इंटरनेट पर इन दिनों लोग जिस एडल्ट वेबसीरिज स्टार को सबसे ज्यादा सर्च कर रहे हैं वो कविता भाभी(KAVITA BHABHI) हैं। अपनी हॉटनेस से इन दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई हुई है। उनका सोशल मीडिया अकाउंट भी बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है।

लोग उनके बारे में जानना चाह रहे हैं कि वो आखिर कौन हैं और उनका फिल्मी करियर कितना बड़ा है। साथ ही लोग उनकी उम्र से लेकर उनकी शादी तक के बारे में भी जानना चाह रहे हैं। चलिए हम आपको कविता भाभी के बारे में थोड़ी जानकारी देते हैं।

2012 में शुरू किया था फिल्मी करियर

कविता भाभी के नाम से फेमस एक्ट्रेस का असली नाम कविता राधेश्याम है। अपनी बोल्ड अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री असल जिन्दगी में काफी सिंपल है। हालांकि वो अपनी सेक्सी तस्वीरें जरूर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2012 में ‘पांच घंटे पांच करोड़’ नामक फिल्म से की थी। उन्होंने इसके अलावा मराठी और साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। वो कन्नड़ फिल्मों का जाना माना चेहरा हैं और उनके अभिनय की लोग तारीफ भी करते हैं।

कविता भाभी वेब सीरिज ने किया फेमस

कविता राधेश्याम को नई पहचान उल्लू टीवी की वेबसीरिज कविता भाभी से मिली। इस वेबसीरिज में उन्होंने एक ऐसी महिला का किरदार निभाया जो शादीशुदा है लेकिन दूसरे मर्दों से भी संबंध बनाती रहती है। उनकी इस सीरिज को लोगों ने काफी पसंद किया और वो काफी फेमस हो गईं।

इसका सबूत है उनके इंस्टाग्राम और ट्विटर के फॉलोअर जो लाखों में हैं और उनकी अदाओं को देखने के लिए बेताब रहते हैं। इस वेब सीरीज के तीन भाग हैं और तीनों में कविता ने ही किरदार निभाया है। वो जितनी बोल्ड हैं, उतनी ही एक्टिंग में भी माहिर हैं। इसी वजह से दर्शक उनको देखना पसंद करते हैं।

36 साल की हैं कविता भाभी, नहीं की है शादी

कविता भाभी की उम्र के बारे में लोग जानना चाहते हैं। हम बता दें कि उनका जन्म 31 दिसंबर 1985 को हुआ था। इस हिसाब से वो अभी 36 साल की हैं। वो शादी शुदा हैं या नहीं, इसकी भी जानकारी हम देते हैं। उन्होंने अब तक शादी नहीं की है।

वैसे कविता भाभी किस लड़के से शादी करेंगी, इसका जवाब उन्होंने जरूर दे दिया था। कविता भाभी को अपनी उम्र से छोटे लड़के से शादी करनी है। इसका खुलासा खुद उन्होंने ही किया था। अब वो छोटे लड़के से शादी क्यों करना चाहती हैं, इसकी वजह तो वो ही बता सकती हैं।

बोल्ड बयानों और फोटो के लिए हैं मशहूर

कविता राधेश्याम अपने बोल्ड बयानों और बोल्ड फोटो दोनों के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कुछ समय पहले ऐसा बयान दे दिया था जिससे सनसनी फैल गई थी। उन्होंने खुद को पहले कुंवारी बताया था, फिर बार में खुद को वर्जिन न बताकर लोगों को चौंका दिया था।

वहीं उनका सोशल मीडिया अकाउंट भी उनकी सेक्सी औऱ बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है। अक्सर वो अपने फैन्स के लिए पोस्ट करती रहती हैं। कभी अपने घर की बालकनी में बिना ब्लाउज के खड़ी हो जाती हैं तो कभी लो कट टॉप पहनकर पोज देने लगती हैं।

Back to top button