बॉलीवुड

कृष्णा अभिषेक की बहन के साथ 13 की उम्र में हुई थी रेप की कोशिश, आरती सिंह का छलका दर्द

टीवी दुनिया के सबसे मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी कॉमेडी का तड़का लगाने वाले मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह कई पॉपुलर सीरियल्स में काम कर चुकी है। इसके अलावा वह बिग बॉस-13 में भी वह अपना हुनर दिखा चुकी है।

बिग बॉस 13 में आरती सिंह ने कुछ ऐसा खुलासा किया था जिसके चलते हर कोई दंग रह गया था। इतना ही नहीं बल्कि उनके मां-बाप और भाई कृष्णा अभिषेक उनसे काफी नाराज हो गए थे। दरअसल, लाइव शो के दौरान आरती सिंह ने इस बात को कुबूल किया था कि महज 13 साल की उम्र में उनके साथ रेप की कोशिश की गई थी।

krushna abhishek sister

बता दें, जब मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, विक्रांत मैसी के साथ लक्ष्मी अग्रवाल अपनी फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के लिए बिग बॉस-13 में गए हुए थे, तभी आरती सिंह ने अपने जीवन में हुई इस घटना के बारे में साझा किया था।

सुपरस्टार गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह ने जैसे ही अपने जीवन से जुड़ा यह सच बयां किया तो हर कोई हैरान रह गया था। वहीं खुद आरती सिंह सिर से लेकर पैर तक कपकापा रही थी।

आरती सिंह ने अपने बयान में कहा था कि, “जब मैं 13 साल की थी, तब मुझे घर में बंद करके मेरे साथ लगभग दुष्कर्म की कोशिश की गई थी। इस बातचीत में उन्होंने बताया कि इस बात को याद करते हुए वो अभी भी कांप रही हैं।”

इसके अलावा आरती सिंह ने अपने करियर को लेकर बताया कि, “मैंने मायका, वारिस जैसे हिट शो किए। लेकिन, मुझे कोई पहचान नहीं मिली। वारिस के बाद मेरे काम को लोगों ने बहुत पसंद किया। लेकिन इसके बाद मुझे दो साल तक काम नहीं मिला। मैं दो साल तक घर बैठी रही। मेरे पास एक भी काम नहीं आया। इसके बाद एक दौर ऐसा आया जब मैं डिप्रेशन में चली गई थी।”

वही कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह से इस बारे में पूछताछ की गई थी। इस पर कश्मीरा ने कहा था कि, “आरती तब 13 साल की थी और वह गीता आंटी के साथ रहती थी, जिन्होंने उन्हें अडॉप्ट किया था।

आरती हमारे पास तब आई जब वह 21 साल की थीं। वह मुंबई आई और तभी मैं भी कृष्णा की लाइफ में आई। मैं और कृष्‍णा लिव-इन रिलेशनशिप में थे और हम तीनों साथ रहते थे। आरती ने कभी हमें उस घटना के बारे में नहीं बताया।”

krushna abhishek sister

इसके आगे कश्मीरा ने कहा था कि, “जब मैंने यह सब सुना तो बहुत दुख हुआ कि इतनी बड़ी बात उन्होंने हमें नहीं बताई। हम शॉक्ड थे, मैं उनमें से हूं जो ऐसे मुद्दों पर लड़ना जानती है और मैं इन चीजों को कभी हल्‍के में नहीं ले सकती। यकीनन मैं उस इंसान को ढूंढकर उसका प्राइवेट पार्ट काट दी होती। हालांकि, अब मैं असहाय महसूस कर रही हूं। क्योंकि वो वहां बिग बॉस के घर के अंदर है और मैं बाहर हूं।”

krushna abhishek sister

बता दें, आरती सिंह ने अपने करियर में टीवी के मशहूर सीरियल ‘गृहस्थी’ और एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल ‘परिचय’ में काम किया था। दोनों ही सीरियल से आरती को काफी पॉपुलरटी हासिल हुई। इसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल ‘उतरन’ और ‘देवों के देव महादेव’ में भी काम किया। इसके बाद आरती सिंह की एंट्री बिग बॉस -13 में हुई जहां से उन्हें काफी लोकप्रियता हासिल हुई।

Back to top button