समाचार

शादी के 20 दिन बाद पत्नी की सच्चाई सुनकर पति पहुंच गया पुलिस स्टेशन। जानिए पूरी कहानी

बाड़मेर (राजस्थान)! वैसे तो देशभर में लुटेरी दुल्हन का आतंक बढ़ता जा रहा है, लेकिन इस मामले में राजस्थान का बाड़मेर जिला बाक़ी जगहों से कई कदम आगे निकल चुका है। बता दें कि बाड़मेर (Barmer) जिले में लुटेरी दुल्हनों (Looteri Dulhan) और उनके दलालों ने अपना एक तगड़ा जाल बिछा लिया है और आएं दिन किसी न किसी को यह गैंग अपना शिकार बनाते रहता है।

Looteri Dulhan

अभी पिछले महीने जनवरी की ही बात है। जब बाड़मेर पुलिस (Barmer Police) ने एक दुल्‍हन (Bride) और उसके साथी को गिरफ्तार किया था और उस दौरान दुल्‍हन पर यह आरोप लगाया गया था कि उसने दलाल के माध्‍यम से पहले तीन लाख रुपए लिए और फिर फर्जी तरीके से शादी की। जिसके बाद में एक और खुलासा हुआ कि वह पहले से शादीशुदा है और दो बच्‍चों की मां है।

Looteri Dulhan

वहीं अब ऐसा ही एक नया मामला निकलकर सामने आ रहा। जिसके मुताबिक जिले में एक बार फिर एक लुटेरी दुल्हन ने अपनी गैंग के सदस्यों के साथ मिलकर एक परिवार को निशाना बना लिया है। गौरतलब हो कि गुजरात निवासी लुटेरी दुल्हन 20 दिन तक अपने पति के साथ रही, लेकिन फिर वह लाखों की नकदी और सोने-चांदी के आभूषण लेकर फुर हो गई। इतना ही नहीं फरार हुई दुल्हन के बारे में अब जो सूचना निकलकर आ रही। उसके मुताबिक वो पहले से शादीशुदा है और उसके एक बेटी भी है। वहीं अब पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की तफ्तीश कर रही है।

Looteri Dulhan

पुलिस के मुताबिक भीमड़ा निवासी मेहाराम जाट की गत वर्ष 24 नवंबर को गुजरात के अहमदाबाद निवासी ममता के साथ शादी हुई थी और बाड़मेर जिले के कोसरिया निवासी दलाल जोगाराम ने शादी करवाने के लिए मेहाराम से 3 लाख रुपये लिये थे। उसने शादी तो करवा दी लेकिन ममता महज 20 दिन की ही दुल्हन बन पाई और शादी के 20 बाद बाद मेहाराम मजदूरी पर गया हुआ था। ऐसे में जब वह वापस घर लौटा तो देखा कि उसकी पत्नी ममता घर पर नहीं है।

Looteri Dulhan

इतना ही नहीं ऐसे में जब उसने ममता से बात की, तो उसने बताया कि उसकी पहले से ही शादी हो चुकी है और वो एक बच्ची की मां भी है। यह सुनते ही जहां एक तरफ मेहाराम के पैर के नीचे से जमीन खिसक गईं। वहीं वो इस सोच में पड़ गया कि अब वो करें तो क्या करें? फिर ऐसे में उसने थाने में जाकर रिपोर्ट लिखवाने की सोची और पुलिस अधीक्षक के पास जाकर अपनी आपबीती सुनाई।

Looteri Dulhan

वहीं पुलिस ने मेहाराम की कहानी सुनने के बाद उसे न्याय दिलाने की बात कही और धोखाधड़ी करने वाली दुल्हन ममता, दलाल जोगाराम और अहमदाबाद निवासी 2 अन्य लोगो के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया। इसके अलावा पीड़ित ने रिपोर्ट लिखवाते हुए पुलिस को बताया कि उक्त लुटेरी दुल्हन ने 5 लाख रुपये, 50 तोला चांदी के गहने और 2 तोला सोने के गहने लेकर फरार हुई है।

Back to top button