बॉलीवुड

जब भरी महफ़िल में मुकेश अंबानी के बेटे ने कर दी थी शाहरुख़ खान की बोलती बंद, झेलनी पड़ी थी शर्मिंदगी

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी का परिवार आए दिन चर्चा में रहता है। मुकेश अंबानी का परिवार बॉलीवुड से भी काफी लंबे समय से जुड़ा है। दरअसल जब भी अंबानी परिवार में किसी की शादी हो या फिर किसी तरह का खास प्रोग्राम तो बॉलीवुड सितारे उनकी शादी में जमकर थिरकते हैं तो वही मेहमान के रूप में पहुंचते हैं।

इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं मुकेश अंबानी के परिवार में हुए एक समारोह से जुड़ा किस्सा जिसमें बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान ने कुछ ऐसा पूछ लिया था जिसके चलते उन्हें शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी। आइए जानते हैं क्या था पूरा मामला?

shahrukh khan

दरअसल, यह बात साल 2017 की है। इस दौरान रिलायंस के 40 साल पूरे हुए थे जिसके चलते अंबानी परिवार ने गुजरात के जामनगर में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया था। जिसमें बिजनेस और बॉलीवुड से जुड़ी कई बड़ी हस्तियां पहुंची थी। इस भव्य कार्यक्रम को मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने होस्ट किया था।

shahrukh khan

कार्यक्रम में पूरा अंबानी परिवार मौजूद था। वही बॉलीवुड के कई सितारे भी मौजूद थे। इस दौरान अंबानी परिवार के बच्चों ने काफी मस्ती की थी, तो वही अकाश अंबानी और ईशा अंबानी ने स्टेज पर जमकर डांस भी किया था। इसी बीच शाहरुख खान ने मुकेश अंबानी के दूसरे बेटे अनंत अंबानी से कुछ ऐसा सवाल कर दिया था जिसके बाद उनकी बोलती बंद हो गई थी।

shahrukh khan

बता दें, कार्यक्रम में शाहरुख खान ने अनंत अंबानी को अपनी पहली सैलरी के बारे में बात की थी। शाहरुख़ खान ने कहा था कि, उनकी पहली कमाई 50 रुपए थी और इन पैसों से वह ताजमहल देखने गए थे। इसके बाद उन्होंने अनंत से उनकी पहली सैलरी के बारे में पूछा जिसके जवाब में अनंत अंबानी ने कहा था कि, “आप तो चुप ही रहिए अगर मैंने अपनी सैलरी बता दी तो आप यहां खड़े-खड़े शर्मिंदा हो जाएंगे।” मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के मुंह से इस तरह का जवाब सुन वहां बैठे सारे लोग हंसने लगे थे तो वही शाहरुख खान भी खिल खिलाकर हंस दिए थे।

shahrukh khan

बात करें शाहरुख खान के फिल्मी करियर के बारे में तो वह आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार में दिखाई दी थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी।

अब शाहरुख खान जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट की माने तो शाहरुख खान ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। पिछले दिनों ही फिल्म के सेट से शूटिंग की कुछ तस्वीरें लीक हुई थी जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

Back to top button