बॉलीवुड

जब लाइट बोर्ड ठीक करने के लिए माधुरी के घर पहुंचे 4 लड़के, पांचवे ने कहा- मैं तो आपको देखने आया हूं

हिंदी सिनेमा की मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित अब फिल्मों में बहुत कम ही नज़र आती हैं. वे अक्सर टीवी शो में जज के रुप में देखने को मिलती हैं. हालांकि वे इन दिनों ब्रेक पर है. इसी बीच हिंदी सिनेमा की ‘धक-धक गर्ल’ यानी कि माधुरी दीक्षित कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची.

madhuri dixit

माधुरी दीक्षित ने कपिल शर्मा के शो पर पहुंचकर आगामी एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है. दोनों की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहे हैं. कपिल शर्मा ने भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से माधुरी के साथ अपनी तस्वीर साझा की है. इसमें दोनों स्टार हंसते-मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं.

madhuri dixit

माधुरी वाला एपिसोड अभी टीवी पर प्रसारित नहीं हुआ है. लेकिन एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली गई है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि माधुरी दीक्षित कपिल के शो पर अपनी आगामी वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ के प्रमोशन के लिए आ रही है. यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है.

madhuri dixit

बता दें कि माधुरी के साथ इस वेब सीरीज में संजय कपूर, मुस्कान जाफरी, मानव कौल और लक्ष्वीर सरन भी है. ये सब कलाकार भी माधुरी के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे. इस दौरान बातचीत में माधुरी ने एक मजेदार किस्सा भी सुनाया. एक्ट्रेस ने उस समय का एक किस्सा सुनाया जब एक बार कोई उनके घर पर स्विचबोर्ड (लाइट वाला बोर्ड) सुधारने के लिए आया था.

माधुरी दीक्षित ने बताया कि, “हां, ऐसा है. मैं एक किस्सा बताती हूं. दरअसल, एक दिन मेरे घर का एक स्विचबोर्ड (लाइट वाला बोर्ड) काम नहीं कर रहा था. ऐसे में इसे ठीक करने वाले इंसान को बुलाया गया. मैं उस दिन घर पर ही थी. एक छोटे से स्विचबोर्ड को ठीक करने के लिए चार लड़के आए. इन चार के साथ एक पांचवा इंसान और अंदर आ गया.”

madhuri dixit

माधुरी दीक्षित ने आगे कहा कि, “ये लोग आए और कहा कि कौन सा स्विचबोर्ड खराब है. मैंने कहा यह वाला. पहले तो वे सारे मुस्कुराए. उनमें से एक ने दूसरे से कहा खोला. वह लड़का आया, उसने स्विचबोर्ड खोला. फिर उस शख़्स ने कहा कि देखो. तीसरा इंसान आया और अंदर से उसे देखने लगा. एक चौथे इंसान को उसने कहा कि ठीक करो. वह उसे ठीक करने लगा”.

माधुरी आगे कहती है कि, ”स्विचबोर्ड जब ठीक हो गया तो मैंने उनसे कहा कि यह ठीक लग रहा है, अब आप सभी जाइए. वह दोबारा मुस्कुराए और चले गए, लेकिन एक इंसान वहीं खड़ा रहा. मैंने उससे पूछा क्या हुआ? तुम क्यों नहीं जा रहे हो? उसने कहा, कहां? हम इनके साथ नहीं, हम तो आपको देखने आए थे”.

कपिल का माधुरी के लिए ख़ास पोस्ट…

माधुरी ने कुछ दिनों पहले माधुरी के साथ अपने शो के सेट से तस्वीरें साझा करते हुए लिखा था कि, ”हालांकि मैं उनसे कई बार मिला लेकिन जब भी मैं उनसे मिलता हूं, तो मुझे हमेशा लगता है कि यह मेरी पहली मुलाकात है, ऐसी करिश्माई सुंदरता वह मेरी ऑल टाइम फेवरेट हैं माधुरी दीक्षित. ‘द फेम गेम’ के लिए शुभकामनाएं मैम. प्यार और संबंध हमेशा”.

Back to top button