बॉलीवुड

पति के अलावा माधुरी की जिंदगी में हरदम साथ रहते हैं ये, शादी के 22 साल बाद खोला राज

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को किसी पहचान की मोहताज नहीं है। माधुरी ने अपनी लाजवाब एक्टिंग और खूबसूरत डांस से लोगों का दिल जीता है और आज भी वह बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में शायद ही कोई ऐसा होगा जो माधुरी दीक्षित पर फिदा नहीं है। उनकी हर एक अदा पर लोग मर मिटते हैं।

madhuri dixit

बता दें, माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल करती है जिनमें वह भी खूबसूरत नजर आती है।

madhuri dixit

इन दिनों माधुरी दीक्षित अपनी अपकमिंग सीरीज ‘फेम गेम’ के प्रमोशन में जमकर व्यस्त हैं और इसके लिए वह अलग-अलग लुक अपना रही है। इसी बीच माधुरी दीक्षित ने खुलासा किया है कि उनके पति डॉक्टर नेने के अलावा उनकी जिंदगी में कोई और भी बहुत खास है। आइए जानते हैं माधुरी दीक्षित ने किसके बारे में कहा?

madhuri dixit

दरअसल, माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम पर साड़ी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है जिनमें उनकी अदाएं देखने लायक है। इस दौरान माधुरी दीक्षित ने पर्पल फ्लावर प्रिंटेड वेलवेट की साड़ी पहनी हुई है जिसमें वह कहर ढा रही है।

वायरल हो रही इन तस्वीर में आप देख सकते हैं कि माधुरी ने न्यूड आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर, मस्कारा से लादी आईलैशेस और न्यूड लिपस्टिक के साथ मेकअप किया है जिसमें वह भी खूबसूरत लग रही है।

madhuri dixit

रिपोर्ट की माने तो माधुरी दीक्षित की साड़ी की कीमत 1 लाख रुपए से भी अधिक की बताई जा रही है। माधुरी ने तस्वीर को शेयर करते हुए बहुत ही मजेदार कैप्शन दिया है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “‘सुंदर और शिष्टता मेरे हमेशा के साथी।”

madhuri dixit

बता दें, माधुरी दीक्षित ने साल 1999 में डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी रचाई थी और अमेरिका शिफ्ट हो गई थी। इस दौरान उन्होंने अपने दोनों बच्चे का पालन पोषण किया और एक बार फिर उन्होंने साल 2007 में फिल्म ‘आजा नचले’ से बॉलीवुड दुनिया की तरफ रुख किया।

माधुरी दीक्षित को पहली बार फिल्म ‘अबोध’ में देखा गया था। उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी, लेकिन इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘तेजाब’ में काम किया और वह रातोंरात सुपरस्टार बन गई।

madhuri dixit

बात करें माधुरी की वेब सीरीज ‘फेम गेम’ के बारे में तो इस वेब सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। रिपोर्ट की मानें तो इस सीरीज में माधुरी दीक्षित अनामिका आनंद के किरदार में दिखाई देंगी। कहा जा रहा है कि माधुरी दीक्षित की यह वेब सीरीज 25 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

Back to top button
?>