बॉलीवुड

श्मशान घाट पहुंचा बप्पी लहरी का पार्थिव शरीर, अंतिम यात्रा में फैंस की उमड़ी भीड़: PICS

मशहूर गायक बप्पी लहरी अब हमारे बीच नहीं रहे हैं और आज यानी गुरुवार के दिन उनका विले पार्ले के पवन हंस श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि बप्पी लहरी का बीते दिन 15 फरवरी को निधन हो गया था। जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार आज किया जाना है, क्योंकि उनका बेटा अमेरिका में रहता है और वो देर रात ही मुंबई पहुँचें हैं।

बता दें कि कुछ ही देर में उनका परिवार और कुछ करीबी दोस्त बप्पी दा के पार्थिव शरीर को लेकर श्मशान घाट पहुंचने वाले हैं। वहीं मालूम हो कि ‘द डिस्को किंग’ के नाम से मशहूर बप्पी लहरी का इलाज पिछले 1 महीने से चल रहा था और उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल चुकी थी। लेकिन वह स्वास्थ्य से जुड़ी कई अन्य समस्याओं से जूझ रहे थे और बीते मंगलवार को उनकी हालत नाजुक हो गई थी। जिसके बाद उन्हें दोबारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जिसके बाद अस्पताल में ही इलाज के दौरान बप्पी दा ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

Bappa Lahri

मालूम हो कि बप्पी लहरी का निधन ओएसए (OSA) यानी Obstructive Sleep Apnea नाम की बीमारी के चलते हुआ है और अजय देवगन, अक्षय कुमार और अनुपम खेर समेत बॉलीवुड के तमाम सितारों ने बप्पी लहरी के निधन पर शोक जताया है।

बता दें कि कुछ घंटे पहले ही बप्पी लहरी के बेटे बप्पा (Bappi Da Son) पूरे परिवार के साथ मुंबई वापस आ गए हैं और कुछ ही देर में बप्पी दा का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि फूलों से सजी गाड़ी में बॉलीवुड के डिस्को किंग की अंतिम यात्रा पूरी हुई और बप्पी दा का पार्थिव शरीर विले पार्ले के पवन हंस श्मशान घाट में लाया जा चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि बॉलीवुड के डिस्को किंग की अंतिम यात्रा में उनके फैन्स भी शामिल हो रहें हैं और बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने ट्विटर पर बप्पी लहरी को याद करते हुए एक इमोशनल वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, “क्यों चले जाते है दुनिया से कुछ लोग?? बप्पी दा! ओम् शांति।”


वहीं समाचार एजेंसी एएनआई के इस ट्वीट में आप देख सकते है कि कैसे परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त बप्पी लहरी के पार्थिव शरीर को लेकर विले पार्ले स्थित श्मशान घाट के लिए जा रहें हैं और यहीं पर कुछ ही देर में उनके अंतिम संस्कार की रस्में शुरू हो जाएंगी।

बेटी रीमा की बाहों में ली आखिरी सांस…

Bappa Lahri

Bappa Lahri

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


वहीं आखिर में बताते चलें कि बप्पी लहरी ने मुंबई के जुहू स्थित क्रिटी केयर हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली थी। बताया जा रहा है कि बप्पी दा ने अपनी आखिरी सांसें अपनी बेटी रीमा की बाहों में ही ली थी और उनकी बेटी रीमा का एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे घर पर अपने पिता के शव के पास फूट-फूट कर रोती हुई नजर आ रही हैं और उनके परिवार वाले उन्हें संभालते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Back to top button