समाचार

दुकान के ऊपर होती थी बॉडी मसाज, अचानक पहुंच गई महिला आईपीएस तो अंदर चल रहा था ये काम

महिला आईपीएस जसलीन कौर की टीम ने किया भंडाफोड़

हमारे समाज में अपराध बढ़ते जा रहे हैं। खासकर देह व्यापार की बात करें तो इनका चलन आम सा हो गया है। पूरे देश में देह व्यापार का जाल बिछा हुआ है। कोई भी राज्य इस धंधे से अछूता नहीं रह गया है। ताजा मामला हरियाणा से सामने आया है। यहां पर मसाज एंड स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस जब इस स्पा सेंटर में छापा मारने पहुंची तो अंदर का नजारा देखकर दंग रह गई। आइए हम आपको पूरी खबर बताते हैं।

हरियाणा के रेवाड़ी का है मामला

देह व्यापार का ये मामला हरियाणा के रेवाड़ी जिले से सामने आया है। पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक गढ़ी बोलनी रोड़ स्थित राजेश पायलेट चौक के पास एक दुकान है। इस दुकान के ऊपर न्यू टाइप मसाज सेंटर चल रहा था। ये स्पा सेंटर पिछले कई सालों से चल रहा था। लोगों को लगता था कि यहां पर बॉडी मसाज की जाती है। हालांकि देह व्यापार करवाने वाले शातिर ने इस सेंटर के आगे किसी तरह का बोर्ड नहीं लगाया था। बस फोन पर ही डील हो जाती थी और ग्राहकों को यहां बुला लिया जाता था।

आईपीएस जसलीन कौर को मिली शिकायत

साल 2015 से चल रहे स्पा सेंटर में हो रहे देह व्यापार के धंधे पर लोगों को पहले तो कोई शक नहीं था। हालांकि बाद में लोगों को समझ में आने लगा कि यहां कुछ तो गलत काम होता है। इसी के बाद कुछ जागरूक लोगों ने इस बात की शिकायत पुलिस से कर दी। उनकी शिकायत को आईपीएस जसलीन कौर ने गंभीरता से भी ले लिया। इसके बाद उन्होंने स्पा सेंटर की हकीकत जानने के लिए एक योजना बनाई जिसने मसाज पार्लर के धंधे का भंडाफोड़ कर दिया।

इस प्लान से हुआ देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़

आईपीएस ने मामले में एक टीम का गठन किया। उन्होंने प्लान बनाया कि पहले एक फर्जी ग्राहक को स्पा सेंटर भेजा जाएगा। उसका इशारा मिलने के बाद ही पुलिस छापा मारेगी। इसके बाद पुलिस की ओर से फर्जी ग्राहक स्पा सेंटर के भीतर गया और वहां हो रहे गलत काम की खबर मिलते ही उसने पुलिस की टीम को भी इशारा कर दिया। इसके बाद पुलिस जब स्पा सेंटर पर छापा मारने पहुंची तो अंदर का नजारा देखकर हैरान रह गई।

आपत्तिजनक हालत में मिले युवक और युवतियां

मसाज पार्लर की आड़ में अंदर क्या काम होता है, इसका पता पुलिस को अंदर जाने पर चला। पुलिसवाले जब अंदर पहुंचे तो वहां पर तीन लड़कियां और एक लड़का आपत्तिजनक हालत में नजर आया। पुलिस के छापे से वहां हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिसवालों ने वहां सबको काबू में किया।

स्पा सेंटर के अंदर मिला आऱोपी युवक जयपुर के वैशाली नगर निवासी राम सिंह है। वहीं मकान मालिक कृष्णा नगर के रहने वाले सत्येंद्र व लोकेश हैं और उत्तर प्रदेश निवासी दिनेश स्पा सेंटर चला रहा था। पुलिस ने सबके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच जारी है। वहीं छापे से आसपास के इलाके में भी सनसनी फैल गई है।

Back to top button