बॉलीवुड

जब शादी होने के थोड़ी देर पहले ऐश्वर्या राय ने खा लिया था जहर, ऐसी हो गई थी अभिषेक की हालत

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन को भला कौन नहीं जानता। ऐश्वर्या ने अपने करियर में हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है और आज भी उनकी एक्टिंग को पसंद किया जाता है। वहीं ऐश्वर्या की जोड़ी पति अभिषेक बच्चन के साथ भी काफी पसंद की जाती है और इस कपल ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है।

aishwarya and abhishek

इस जोड़ी ने रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ में भी धमाका किया है और फैंस को यह जोड़ी खूब पसंद है। बता दें, ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की शादी साल 2007 में हुई थी। इसके बाद साल 2011 में इनके घर बेटी आराध्या का जन्म हुआ। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि इनकी शादी से पहले कुछ ऐसा हुआ था जिससे फैंस काफी चौक गए थे। आइए जानते हैं क्या था पूरा मामला?

aishwarya and abhishek

गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने एक साथ फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ फिल्म में काम किया है और इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया। कहा जाता है कि इसी फिल्म के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच नजदीकी आई थी जिसके बाद इन दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी करने का फैसला किया।

aishwarya and abhishek

वहीं फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ में आपने देखा होगा कि ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। दोनों एक दूसरे के लिए अपनी जान देने को भी तैयार रहते हैं।

फिल्म का जब क्लाइमेक्स होता है तब ऐश्वर्या की शादी किसी दूसरे व्यक्ति से होती है जिसके चलते ऐश्वर्या अपने प्यार से अलग होने के डर से जहर पी लेती है। वही इधर अभिषेक बच्चन गुंडों से फाइट लड़ने में बिजी रहते हैं तो उधर ऐश्वर्या जहर पीकर शादी के मंडप में पहुंच जाती है।

aishwarya and abhishek

आप यदि फिल्म देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि शादी के मंडप में भी धमाकेदार फाइट सीन देखने को मिलता है और इसी बीच ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन के पास आती है और बेहोश हो जाती है जिसके बाद आनन-फानन में ऐश्वर्या को अस्पताल में भर्ती कराया जाता है।

इस दौरान अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या को बोलते हैं कि, “तुम मुझे अकेला छोड़ कर जा सकती” इसी बीच ऐश्वर्या को होश जाता है और फिर यह दोनों एक दूसरे से मिल जाते हैं। हालांकि यह फिल्म किस्सा है लेकिन फैंस ने इस किस्से को काफी पसंद किया था और दोनों के एक्टिंग के कायल हो गए थे। ‌

aishwarya and abhishek

वहीं बात करें इनकी रियल लाइफ के बारे में तो ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। शादी के बाद से ही दोनों एक दूसरे के साथ बहुत ही खूबसूरत तरीके से रह रहे हैं।

जहां यह प्रोफेशनल तरीके से अपना काम संभाल रहे तो वही पर्सनल लाइफ को भी काफी खूबसूरत तरीके से संझो रहे हैं। वहीं इनकी बेटी आराध्या बच्चन पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है और आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

बात करें ऐश्वर्या राय बच्चन की आगामी फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ponniyin selvan में नजर आने वाली है।

Back to top button